पत्नी से लियोनल मैसी की बुराई नहीं सुन सका, तोड़ दिया 14 साल पुराना रिश्ता

पत्नी से लियोनल मैसी की बुराई नहीं सुन सका, तोड़ दिया 14 साल पुराना रिश्ता

.
  • 2018-07-12
  • Tara Chand

.

New Delhi: एक तरफ जहां भारत में किक्रेट को धर्म माना जाता है तो कई देशों में फुटबॉल लोगों के लिए जान है। खाते-पीते और सोते दिमाग में फुटबॉल के ख्याल आते रहते हैं। विदेशों में अगर रास्ते में कोई फुटबॉल खेलते नजर आ भी गया तो उसके साथ खेलना शुरू कर देते हैं। और फुटबॉल की दीवानगी उस समय और बढ़ जाती है जब दुनिया का सबसे लोकप्रिय टूर्नामेंट चल रहा हो।
हम आपको ये सब इसलिए बता रहे हैं क्योंकि जो हम अब बताएंगे उसमे शायद आपको यकीन न हो। एक रूसी शख्स ने अपने 14 साल की शादीशुदा जिंदगी इसलिए खत्म कर दी, क्योंकि पत्नी साहिबा अरर्जेंटीना के स्टार खिलाड़ी लियोनल मैसी की बुराई कर रही थी। क्यों बात नहीं पची ना? मगर ऐसा हुआ है। ये शख्स मैसी का बड़ा दीवाना था और पसंदीदा खिलाड़ी के बारे में सुन नहीं सकता था। इसलिए उसने अलग होने का बड़ा कदम उठाया।
दरअसल, अरसेन और ल्यूडमिला नाम के कपल की कहानी फुटबॉल के इर्द-गिर्द घूमती है। उनको मिलाने वाला भी फुटबॉल है और अलग करने वाला भी फुटबॉल। साल 2002 में रूस में हुए टूर्नामेंट के दौरान दोनों की मुलाकात स्पोर्ट्स बार में हुई थी। उन्होंने दो साल बाद शादी कर ली। ये जानते हुए कि दोनों की पसंदीदा टीम अलग-अलग है। जहां अरसेन बार्सिलोना का दीवाना था, वहीं ल्यूडमिला रियल मेड्रिड की फैन थी।
afi.ru की रिपोर्ट के मुताबिक, अरसेन अर्जेंटीना का दीवाना था। इसी वजह से दोनों ने पिछले हफ्ते अलग होने का फैसला किया। अरसेन ने बताया कि वो और उसकी पत्नी मैसी और रोनाल्डो को लेकर काफी मजाक उड़ाते थे। लेकिन इस वर्ल्ड कप में कुछ ज्यादा ही हो गया। अर्जेंटीना का लीग स्टैज पर खराब प्रदर्शन से पत्नी को मजाक बनाने का मौका मिला।
वो काफी समय तक बातों को नजरअंदाज करता रहा। लेकिन जब अरसेन मैसी के गोल पर अरसेन ने खुशी जाहिर की तो ल्यूडमिला की बुराई करनी शुरू कर दी। वो बताता है, मेरी पत्नी वर्ल्ड कप के शुरूआत से ही मुझे और मेरे स्टार खिलाड़ी का मजाक बनाते रही। इन्हीं चीजों से परेशान होकर मैंने अपना सामान लिया और वहां से निकल आया और उसी दिन ल्यूडमिला को डायवोर्स दे दिया।
इसमे कोई शक नहीं कि अर्जेंटीना का खेल वर्ल्ड कप में उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा। खासकर टीम के कप्तान लियोनल मैसी का। लेकिन किसी के वजह से खुद का घर उजाड़ देना ये कैसा खेल था, लोग इस डायवोर्स समझ नहीं पा रहें।

Leave A comment

ट्विटर