'लौंग लाची' में लड़के ने ऐसे ठुमके लगाए, जो भी देख रहा है फैन हो गया, वायरल हुआ वीडियो

'लौंग लाची' में लड़के ने ऐसे ठुमके लगाए, जो भी देख रहा है फैन हो गया, वायरल हुआ वीडियो

.
  • 2018-07-11
  • Tara Chand

.

Thehook desk: सोशल मीडिया लोगों को वायरल करने का अड्डा बन चुका है। आप कहीं भी बैठे हो सोशल मीडिया के जरिए अपने टैलेंट को दुनिया के सामने ला सकते हो। और जब पसंद आया तो आप कब फेमस हो जाएंगे मालूम नहीं चलेगा। इन दिनों पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान का वीडियो भारत में नहीं पूरी दुनिया में पसंद किया जा रहा है। हालांकि गाना पंजाबी है लेकिन पाकिस्तानी के ठुमके ने लोगों के दीवाना बना गया। 
 फिल्म मन्नत नूर का 'Laung Laachi' गाना है। इस गाने पर नीरू बाजवा ने डांस किया है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो में धमाल मचा रखा है। 
कराची के एक मॉल में ये नौजवान डांस मूव्स करते नजर आ रहे हैं। मेहरोज बैग नाम के इस शख्स के शानदार डांस को लाखों में दर्शक मिल रहे हैं। 21 साल के मेहरोज बैग ने अपने फेसबुक प्रोफाइल पर इस वीडियो को पोस्ट कि‍या है। और लिखा है कि ये डांस उन्होंने डेयर गेम के चलते किया। उन्हें मॉल में डांस का किसी ने चैलेंज दिया और फिर उन्होंने इस चैलेंज को अपने डांस के पैशन के साथ पूरा किया।
पंजाबी हिट सॉन्ग 'लौंग लाची' पर मेहरोज के डांस मूव्स वाकई एंटरटेनिंग हैं। वीडियो के आखिर में मेहरोज का डांस मॉल में मौजूद एक बुजुर्ग को इतना पसंद आता है कि वो भी इस शानदार डांसर के साथ स्टेप मिलाने लगते हैं। मेहरोज के इस वीडियो को 50 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और उनके इस टैलेंट की खूब तारीफ भी कर रहे हैं। देखिए और बताइएं, है कोई इनके डांस को टक्कर देने वाला। 
मेहरोज डांस के बहुत बड़े शौकीन है और वह आए दिन अपने डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। उनका अपना यूट्यूब चैनल भी है जिसके करीब 1500 सब्सक्राइर्ब्स हैं।

Leave A comment

ट्विटर