'चैन कुली की मैंन कुली’ का छोटा हीरो हो गया है हैंडसम हंक, फिर भी नही मिल रही फिल्में

'चैन कुली की मैंन कुली’ का छोटा हीरो हो गया है हैंडसम हंक, फिर भी नही मिल रही फिल्में

.
  • 2018-07-11
  • Tara Chand

.

Thehook desk: 90’s किड्स के बचपन की बहतरीन फिल्मो में से एक है ‘चैन कुली की मैं कुली’ जिसे ज्यादातर बच्चो ने जरूर देखा होगा। यह फिल्म 2007 में रिलीज़ हुई थी और उस समय दर्शकों से इसे बहुत पसंद किया था। इस फिल्म में करण नाम का एक छोटा सा बच्चा अपने मैजिक बैट से दनादन चौके और छक्के बरसा देता है।
चैन कुली की मैन कुली फिल्म में इस बच्चे के अभिनय की काफी प्रशंसा हुई थी। चैन कुली की मैन कुली फिल्म में करण नाम के बच्चे का किरदार जैन खान दुर्रानी ने निभाया था। जैन खान दुर्रानी द्वारा निभाया गया ये किरदार दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हुआ था।
 इस समय जैन खान 20 साल की हो चुके है। उनका जन्म 1990 में हुआ था। इनका बॉलीवुड में करियर कुछ ज्यादा लम्बा नही चल पाया और फ़िलहाल ये रेडियो जॉकी के तौर पर काम कर रहे हैं।
आज चैन कुली की मैं कुली रिलीज़ होने के 11 साल बाद जैन काफी स्टाइलिश और हैंडसम हो चुके हैं। और इस बात कर अंदाजा इनकी ये तस्वीरें देखकर लगाया जा सकता है।
 
 जैन खान दुर्रानी इस फिल्म के बनने के समय मात्र 16 साल की ही थे। इनके अलावा इस फिल्म में मुख्य किरदार में राहुल बोस भी थे जो उस समय एक बड़े एक्टर हुआ करते थे।

Leave A comment

ट्विटर