गाड़ियों में हर बॉलीवुड स्टार को टक्कर देते हैं रणवीर सिंह, गैराज में खड़ी है एक नंबर की कारें

गाड़ियों में हर बॉलीवुड स्टार को टक्कर देते हैं रणवीर सिंह, गैराज में खड़ी है एक नंबर की कारें

.
  • 2018-07-10
  • Tara Chand

.


THE HOOK DESK: रणवीर सिंह को बॉलीवुड का हैंडसम हंक कहा जाते है। थोड़े वक्त में रणवीर ने फिल्मों की अपनी पसंद के साथ अभिनय में भी अपनी बहुमुखी प्रतिभा साबित कर दी है। चाहे रोमांटिक हीरों का किरदार हो या फिर खल्जी का रोल, रणवीर ने अपने अलग-अलग में फैन्स का दिल जीता है। 

रणवीर अपने करियर में काफी लंबा सफर तय कर चुके हैं और अब बॉलीवुड के प्रतिष्ठित और ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर की लिस्ट में शामिल हो चुके हैं। आज वो ऐसे मुकाम पर खड़े हैं, जहां एक्टर बनने का सपना लेकर हर शख्स पहुंचना चाहता है। रणवीर को मिली शौहरत के साथ रहने का तरीका भी बदल गया है। वो फिलहाल मुंबई के एक लैविश अपार्टमेंट में रहते हैं। उन्हें जितना फिल्मों का शौक है, उससे ज्यादा गाड़ियों के शौकीन है। 
रणवीर के बाड़े में कई लग्जरी गाड़ियों की भरमार है। आज हम आपको उनकी कुछ पसंदीदा कारों की जानकारी देते हैं, जिनको चलाने का सपना आपका भी होगा।
एस्टोन मार्टिन रैपिड -
रणवीर को एस्टोन मार्टिन पहली पसंदीदा कार है। इसमें 6.0 लीटर, वी12 इंजन दिया गया है जो कि अधिकतम 552 बीएचपी का पावर और 630 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करता है। कार के इंजन को 8 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस किया गया है। यह कार 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड महज 4.2 सेकंड्स में पकड़ लेती है। इसकी टॉप स्पीड 327 किलोमीटर प्रति घंटा है। भारत में गाड़ी की शोरूम कीमत 3.88 करोड़ रुपये है।
मर्सिडीज बेंज जीएलएस -
इस लिस्ट में मर्सिडीज बेंज जीएलएस का भी नाम आता है। इसमें 3.0 लीटर, वी6 इंजन है जो कि अधिकतम 255 बीएचपी का पावर और 620 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करता है। इस लग्जरी एसयूवी के इंजन को 7 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस किया गया है। और इसकी एक्स शोरूम कीमत 83 लाख रुपये है।

जगुआर एक्सजेएल- 
रणवीर के पास जगुआर एक्सजेएल कार है। इसका इंजन अधिकतम 296 बीएचपी का पावर देता है। इंजन 8 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है। इसमें कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। इसकी एक्स शोरूम कीमत 99.56 लाख रुपये है।

रेंज रोवर वोग-

बॉलीवुड एक्टर के कार कलेक्शन में रेंज रोवर वोग भी है। वाइट कलर की यह लग्जरी एसयूवी 5.0 लीटर, वी8 इंजन से लैस है। यह इंजन अधिकतम 503 बीएचपी का पावर और 623 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करता है। इसकी शोरूम कीमत 1.58 करोड़ रुपये है।
मारुति सुजुकी सीआज- हमको मालूम है कि रणवीर मारूति का विज्ञापन करते हैं। उनको कई बार मारुति की पॉपुलर कार सेडान चलाते देखा है। कंपनी ने रणवीर को मारुति सुजुकी सीआज गिफ्ट पर तौर पर दी थी। जब उन्होंने 2014 में कार की लॉचिंग की। शोरूम में इसकी कीमत 8.04 लाख है। 

 

Leave A comment

ट्विटर