कुछ घंटे पहले खरीदी एक लॉटरी ने बदल दी इस भारतीय की किस्मत, बना दिया करोड़पति

कुछ घंटे पहले खरीदी एक लॉटरी ने बदल दी इस भारतीय की किस्मत, बना दिया करोड़पति

..
  • 2018-07-05
  • Pooja gour

..

The hook desk: भारत में कई ऐसे लोग हैं जो अपने परिवार को अच्छी जिंदगी देने के लिए विदेश चले जाते हैं। अपने परिवार, बीवी, बच्चों से, कई सालों में बाद कही जाकर उनका मिलना हो पाता है। कुछ लोग नौकरी नहीं मिल पाने की वजह से हताश होकर वापस भारत लौट आते हैं लेकिन अगर ऐसा हो कि जैसे ही आप अपनी धरती पर लौटने की सोचें और आपकी करोड़ों की लॉटरी लग जाए।
लॉटरी में इतने पैसे जीते, जितने आपने कभी देखें भी नहीं हो। ऐसा ही सोने पर सुहागा वाली घटना एक भारतीय मूल के शख्स के साथ हुई है। उसे क्या पता कि 1 घंटे पहले खरीदी लॉटरी उसकी किस्मत बदल डालेंगी।
दरअसल मूल रुप से भारतीय एक शख्स घर का खर्च उठाने के लिए दुबई में नौकरी करने गया था। लेकिन अपने परिवार की याद उसे वापस इंडिया आने के लिए मजबूर कर रही थी। शख्स ने वापस आने के लिए भारत में ही एक छोटी सी नौकरी का इंतजाम भी कर लिया था। लेकिन उसे क्या पता था कि उसकी किस्मत खुलने वाली है।
केरल के रहने वाले इस शख्स की दुबई में 19 लाख डॉलर यानी लगभग 13 करोड़ रुपये की लॉटरी लगी है। वो प्रिय घटना तब घटी जब को भारत आने के लिए दुबई को छोड़ने की तैयारी में था। उस शख्स ने दुबई से फ्लाइट पकड़ने से कुछ घंटे पहले ही लॉटरी की टिकट खरीदी थी। मैथ्यू अपनी पत्नी के साथ रहकर आगे की जिंदगी बिताने के लिए दुबई छोड़ने जा रहे थे।
मैथ्यू ने कहा कि उन्होंने भारत जाने वाली फ्लाइट से ठीक पहले 24 जून को अबूधाबी एयरपोर्ट पर एक लॉटरी खरीदी थी। मुझे नई दिल्ली में नौकरी मिल गई थी। मैं दुबई छोड़ने जा रहा था। मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि मैं करोड़ों रुपये की लॉटरी जीत चुका हूं। वहीं तोजो की मां कुंजमा मैथ्यू ने कहा कि मेरे तीन बेटे है तिजो, तोजो और टिटो (जो अबू धाबी में सिविल पर्यवेक्षक के तौरल पर काम कर रहे है)। तीनोंशादीशुदा हैं। तोजो हमेशा एक नया घर बनाना चाहता था, लेकिन की कमी के चलते तोज घर नहीं ले पा रहा था। कुंजमा आगे बताती है कि . बात कर मैने अपने पति को बताई कि तोजो का सपना अब पूरा होने जा रहा है। तोजे ने लॉटरी जीती है। यह भगवान की कृपा है और मेरे पास शब्द नहीं हैं ..बता दें कि उससे पहले भी भारतीय मूल के एक टेक्सी डाइवर ने भी लॉटरी जीती थी।

Leave A comment

ट्विटर