अंबानी को टक्कर देते हैं विवेक ओबेरॉय, रूतबा ऐसा कि दान करते हैं करोड़ रुपये, सालाना कमाई इतनी

अंबानी को टक्कर देते हैं विवेक ओबेरॉय, रूतबा ऐसा कि दान करते हैं करोड़ रुपये, सालाना कमाई इतनी

.
  • 2018-06-18
  • Tara Chand

.


THEHOOK DESK:बॉलीवुड के लीक से हटकर काम करने वाले एक्टर्स की लिस्ट में विवेक ओबेरॉय का भी नाम शुमार है।
उन्होंने अपने कैरियर की शुरूआत राम गोपाल वर्मा की फिल्म कंपनी से की थी। इसके बाद विवेक साथिया, दम, शूटआउट एट लोखंडवाला वाला जैसी सुपरहिट फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। 
मगर कुछ सालों से फिल्मों में उनका सफर कुछ खासा अच्छा नहीं रहा है। लेकिन इसके वाबजूद आपको जानकर हैरानी होगी की विवेक ओबेरॉय के रुतबे में कोई कमी नहीं आई है। 
विवेक ओबेरॉय अपनी हर फिल्म के लिए कम से कम 3 से 4 करोड़ की रकम लेते हैं। एक रिपोर्ट पर गौर करे तो उनकी कुल संपत्ति लगभग 90 करोड़ रूपये हैं। विवेक ओबेरॉय की अपनी कंस्ट्रक्शन कंपनी भी है।
कर्म इंफ्रास्ट्रकचर प्राइवेट लिमिटेड नाम की इस कंपनी ने पिछले साल महाराष्ट्र के शाहपुर में अफोर्डेबल हाउसिंग प्रोजेक्ट लॉन्च किया था जिसके तहत 15 हजार से ज्यादा परिवारों के 7 लाख 90 हजार रुपये की कीमत में घर देना था। कहा गया था कि कंपनी का प्लान अगले तीन साल में अपने टारगेट को बढ़ा कर 5 लाख करना है।
खबरों की मानें तो विवेक ने बहुत से स्टार्ट अप में भी इंवेस्ट किया है। इनमें से ज्यादातर हेल्थकेयर और एजुकेशन से जुड़े हैं। वो हर मौके पर किसी ना किसी तरह से गरीब और जरुरत मंदों की मदद करते ही रहते हैं। यही वजह है कि उनके पास पैसों की कमी नहीं होती। 
 

Leave A comment

ट्विटर