किसी हिरोइन से कम नहीं बॉबी देओल की पत्नी, कमाई के मामले में ससुर, जेठ सबको देती है कई टक्कर

किसी हिरोइन से कम नहीं बॉबी देओल की पत्नी, कमाई के मामले में ससुर, जेठ सबको देती है कई टक्कर

.
  • 2018-06-11
  • Tara Chand

.

THEHOOK DESK:बॉलीवुड की अनोखी दुनिया में बहुत से ऐसे परिवार है जिनको सभी अच्छे से जानते है, क्योंकि उनकी शानो-शौकत ऐसी है जोहर किसी का मन मोह ले, लेकिन अगर हम बात करें देओल परिवार कि तो, बॉलीवुड में देओल परिवार का बहुत नाम चलता हैं।

लेकिन वहीं एक दौर ऐसा भी आया जब बॉलीवुड में उनकी मांग घटती चली गई और आज वक्त ऐसा हो चुका है कि उनके पास फिल्मों के बहुत ही कम ऑफर आते हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं बॉबी देओल की पत्नी के बारे में जो कमाई के मामले में बॉबी से भी बहुत आगे हैं। जो दिखने में भी किसी अप्सरा से बिल्कुल कम नहीं हैं। 

बॉबी की पति तान्या देओल बॉबी की आर्थिक तंगी में मिल का पत्थर साबित होती रही हैं। तान्या का 'दी गुड अर्थ' नाम का एक बड़ा फर्नीचर और होम डेकोरेशन का बिजनेस हैं।
तान्या का ये बिजनेस खूब चलता हैं जिसके चलते वो हर महीने लाखों रूपए कमाती हैं। तान्या एक बहुत बड़े बिजनेस घराने से ताल्लुकात रखती हैं।
एक सफल बिजनेस वूमैन होने के अलावा तान्या खूबसूरती के मामले में भी किसी बॉलीवुड की हिरोइन से कम नहीं हैं। बॉबी देओल की शादी 1996 में तानिया आहूजा से हुई थी।
तानिया को बॉबी ने पहली बार रेस्टूरेंट में देखा था और पहेली नजर में ही उन्होंने बॉबी को तानिया से प्यार भी हो गया था। इसके बाद दोनों की शादी भी हो गई थी तानिया के पिता देवेंद्र आहूजा एक फाइनेंसियल कंपनी में मैनेजिंग डायरेक्टर थे।

Leave A comment

ट्विटर