उम्र के साथ ऐसी दिखने लगी 'फूल और कांटे' की हिरोइन, इनकी लेटेस्ट तस्वीर देखकर पहचान नहीं पाओगे

उम्र के साथ ऐसी दिखने लगी 'फूल और कांटे' की हिरोइन, इनकी लेटेस्ट तस्वीर देखकर पहचान नहीं पाओगे

.
  • 2018-06-10
  • Tara Chand

.


THEHOOK DESK: बॉलीवुड में बहुत सी ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने शुरुआत तो अच्छी की लेकिन बाद मे उनका करियर खत्म हो गया और वे कहीं गुम हो गईं। उन्हीं अभिनेत्रियों में से एक हैं मधु, जिन्होंने अजय देवगन के साथ फिल्मों में एंट्री की थी। 
फिल्म फूल और कांटे में लीड एक्ट्रेस के तौर पर अपने अभिनय का सबको दीवाना बना दिया था।  अजय के साथ उनकी जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था लेकिन अब वे बिल्कुल बदल गई हैं जिन्हें पहचानना बहुत मुश्किल सा है। 
90 के दशक में मधु एक खूबसूरत एक्ट्रेस थीं और इनकी पहली फिल्म सुपरहिट जिसके बाद इनके पास कई फिल्मों के ऑफर भी आए।  मधु की फिल्म का ‘मैंने प्यार तुम्ही से किया है’ आज भी टॉप-100 बॉलीवुड में सॉन्ग्स में प्ले किया जाता है।  
मधु ने साउथ की फिल्म रोजा में काम किया और वो इतनी पॉपुलर हुई कि उसका हिंदी वर्जन भी बना।  इस फिल्म के गाने भी खूब पॉपुलर रहे। मधु अब 46 साल की हो गई हैं। मधु की खूबसूरती पर ही उन्हें साउथ और बॉलीवुड से फिल्मों के ऑफर आने लगे और उन्होंने फिल्में की भी लेकिन कुछ समय बाद फिल्मों से अलविदा कह दिया। 
 इसके पीछे की वजह ये थी कि वे अपनी शादीशुदा जिंदगी में खो सी गईं।  उन्हें साल 2000 में अमेया शाह हुईं और साल 2002 में दूसरी बेटी केइया शाह हुईं। फिर मधु अपने घर-गृहस्थी में फंसकर फिल्मों दूरियां बना लीं। जिस समय वे फिल्मों में आईं तो अपनी खूबसूरती का दीवाना लोगों को बना दिया लेकिन अब उनकी बढ़ती उम्र में उनका रूप कहीं खो सा गया है। 
बढ़ती उम्र इंसान की खूबसूरती कम करती है लेकिन अभिनेत्रियों के लिए तो कुछ भी मुमकिन है। इस समय अपने पारिवारिक जीवन में व्यस्त हैं तथा 2 बच्चों की मां है।
बेशक मधु में प्रतिभा की कोई कमी नहीं थी पर आप कह सकते है की इनकी किस्मत में वही चार दिन की चांदनी बाकी जो फिल्म जगत में पहचान मानी जाती है।

 

Leave A comment

ट्विटर