100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं संजय मिश्रा, फिर भी किराए के घर में रहने को हैं मजबूर

100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं संजय मिश्रा, फिर भी किराए के घर में रहने को हैं मजबूर

.
  • 2018-06-08
  • niharika

.

Thehook desk : बॉलीवुड के कई ऐसे मशहूर और बड़े सितारे हैं, जिनकी पहले एक अच्छी जिंदगी नहीं थी, लेकिन मेहनत करके खुद को एक नाम दिया है।अपने दमदार एक्टिंग की वजह से बॉलीवुड में नाम कमाने वाले एक्टर संजय मिश्रा को सब जानते हैं।

संजय 20 सालों से फिल्मों में काम कर रहे हैं। संजय अबतक 100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके है। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि अबतक 20 फिल्मों में काम चुका हूं लेकिन फिर भी किराए के घर में रहने के लिए मजबूर हैं। उनके पास इतने पैसे नहीं हैं जिससे वह घर खरीद सकें।
संजय ने इंटरव्यू में कहा कि काफी वक्त से मैं Supporting Actor के तौर पर काम कर रहा हूं लेकिन जितनी फीस की डिमांस हम करते हैं उतनी हमें नहीं मिलती है। NSD से ग्रैजुएट संजय की लाइफ में एक वक्त ऐसा भी आया था जब पैसों की कमी की वजह से वो ढाबे पर काम करने लगे थे। 
पिता की डेथ के बाद संजय एक्टिंग छोड़कर ऋषिकेश चले गए थे। वहां छोटे से ढाबे पर गुजर-बसर करने के लिए ऑमलेट बेचा करते थे।संजय को आखिरकार वो मौका मिला जब उन्हें बॉलीवुड के एक्शन डॉयरेक्टर रोहित शेट्टी ने उन्हें अपनी फिल्म ‘ऑल द बेस्ट’ में काम करने का मौका दिया। हालांकि संजय ने इस रोल के लिए मना किया था, लेकिन रोहित उन्हें मनाकर वापस मुंबई लाए, जो संजय कई सालों पहले पीछे छोड़ आए थे।
 

Leave A comment

ट्विटर