7 करोड़ का घर, 1 करोड़ की गाड़ी के मालिक हैं हरभजन, लंदन से मंगवाई थी ये महंगी कार...

7 करोड़ का घर, 1 करोड़ की गाड़ी के मालिक हैं हरभजन, लंदन से मंगवाई थी ये महंगी कार...

.
  • 2018-06-02
  • niharika

.

Thehook desk : शायद ही कोई ऐसा इंडियन क्रिकेट प्रेमी होगा जो हरभजन सिंह का नाम ना सुना होगा। आज हरभजन सिंह बहुत लैविश लाइफ जीते हैं। लेकिन इस मुकाम तब पहुंचना उनके लिए आसान नहीं था।
 साल 2000 में जब भज्जी केवल 20 साल के थे, तभी उनके पिता का देहांत हो गया था। कम उम्र में घर की जिम्मेदारी आ जाने से भज्जी का क्रिकेट करियर भी खतरे में पड़ गया था। लेकिन फिर भी पिता का सपना पूरा करने के लिए उन्होंने कई मुश्किलों के बाद भी क्रिकेट खेलना नहीं छोड़ा।
भज्जी दिल से पंजाबी हैं और वो अपने परिवार के साथ जालंधर में रहते हैं। इसके अलावा उनका एक घर चंडीगढ़ की पॉश लेकेशन में भी है, जिसे उन्होंने 2007 में खरीदा था। चंडीगढ़ के सेक्टर 9 में स्थित ये घर 2000 स्क्वॉयर फीट में फैला है।हरभजन सिंह ने अपने इस नए घर के लिए करीब 7 करोड़ रुपए खर्च किए थे।
उन्हें गाड़ियों का बेहद शौक है। उनका पास एक स्टाइलिश हमर भी है। इस कार को 2009 में उन्होंने लंदन से मंगवाया था। भारत में इसकी कीमत करीब 70 लाख रुपए थी, लेकिन टैक्स और दूसरे चार्जेस देने के बाद इस कार की कीमत करीब 1 करोड़ तक पहुंच गई थी।

एक वक्त पर स्कूटर तक नहीं खरीद पाने वाले भज्जी आज करोड़ों रुपए वाली कई गाड़ियां चलाते हैं। 
आप हमारे वीडियो यूट्यूब पर भी देख सकते हैं, हमारा यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करने के लिए इस लिंक पर जाएं : https://www.youtube.com/c/LIVEINDIAlive
 

Leave A comment

ट्विटर