हिंदी फिल्मों का यह भूत है आईआईटी पासआउट इंजीनियर, 100 रु. लेकर काम की तलाश में आया था मुंबई

हिंदी फिल्मों का यह भूत है आईआईटी पासआउट इंजीनियर, 100 रु. लेकर काम की तलाश में आया था मुंबई

.
  • 2018-05-04
  • Tara Chand

.

THEHOOK DESK:बॉलीवुड में आजकल हॉरर फिल्मे कम ही बन रही है। लेकिन 80 के दशक में बॉलीवुड में काफी हॉरर फिल्मे आई थी। उस समय पुराना मंदिर और बंद दरवाजा जैसी फिल्में आज भी टीवी पर आती हैं..लेकिन धीरे धीरे लोगों के दिमाग से हॉरर फिल्मों का डर निकल सा गया है।
उस समय लंबी कद काठी वाले कलाकारों को ही मेकअप करके भूत बना दिया जाता था। भूतों और खूंखार विलेन के रोल के लिए डायरेक्टरों की पहली पसंद  अनिरुद्ध अग्रवाल हुआ करते थे। 
अनिरुद्ध अग्रवाल के करियर में बंद दरवाजा, पुरानी हवेली जैसे सुपरहीट हॉरर फिल्में शामिल हैं। इसके अलावा अनिरुद्ध ने बैंडिट क्विन में भी अहम किरदार निभाया था। अनिरुद्ध की कद काठी ही उनके पॉपुलरिटी का कारण थी।
हॉरर फिल्मों का दौर खत्म हुआ तो अनिरुद्ध अग्रवाल ने छोटे पर्दे की तरफ रुख किया। लेकिन वहां भी उनको कुछ खास हासिल नहीं हुआ। कुछ एक सिरियल्स में निगेटिव किरदार मिले लेकिन धीरे-धीरे वह भी कम होता चला गया। 
अनिरुद्ध को पिछले 7 सालों से टीवी पर भी कोई काम नही मिला है और वे आखिरी बार मल्लिका में काम करते थे। 2010 में उन्होंने ग्लैमर की दुनिया को अलविदा कह दिया था। अब वो अपना बिजनेस चलाते हैं और पूरा समय अपने परिवार के साथ बिताते हैं। हालांकि रोजी रोटी के लिए अनिरुद्ध खुद का बिजनेस करते है और अब वे फिल्मों पर निर्भर नहीं है। 
आपको बता दे कि आईआईटी रुड़की से सिविल इंजीनियरिंग करने वाले अनिरुद्ध, स्कूल और कॉलेज में स्पोर्ट्स एम्बेसडर थे। कहा जाता है कि अनिरुद्ध सिर्फ 100 रुपए लेकर काम की तलाश में मुम्बई आए थे। 

Leave A comment

ट्विटर