प्री-वैडिंग शूट कराकर शादी को बनाए इस तरह यादगार, India में ये ट्रेंड बना हुआ है

प्री-वैडिंग शूट कराकर शादी को बनाए इस तरह यादगार, India में ये ट्रेंड बना हुआ है

.
  • 2018-04-15
  • niharika

.

Thehook desk :शादी में फोटो क्लिक कराने का क्रेज तो पहले से था ही लेकिन अब युवाओं के बीच प्री वेडिंग शूट का क्रेज सर चढ़कर बोल रहा है। आज के लाइफस्टाइल में हर कपल अपनी शादी को यादगार और शादी के पहले बिताए लम्हे को संजोकर रखने के लिए प्री वेडिंग शूट पर अधिक ध्यान दे रहे हैं। मेहंदी, सगाई सेरमनी हो या प्री वैडिंग शूट, सब कुछ एकदम हटके होना चाहिए। इन दिनों वैसे भी कपल अलग-अलग प्रोप्स के साथ प्री वैडिंग शूट्स करवा रहे हैं।
अगर आप भी कुछ यूनिक तरीकों में प्री वैडिंग शूट्स करवाना चाहते हैं तो यहां से आइडियाज ले सकते हैं। 
1. सन ग्लासेज प्रोप- सनग्लासेज का प्रोप आइडिया सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। अगर पार्टनर के साथ आप भी ऐसा ही पोज सोच रही हैं तो रिफलैक्टर सनग्लासेज पहनकर कुछ मजेदार क्लिक करवाएं..
2. स्लेट प्रोप- स्लेट स्टाइल प्रोप आइडिया भी कुछ बुरा नहीं है। हाथ मेंदोनों स्लेट पकड़े और अपने मन की बात लिखें नहीं तो आप कुछ फनी भी लिख सकते हैं। 
3. रॉयल लुक शूट - अगर आप अपनी शादी में राजा-महाराजा स्टाइल का टच लाना चाहते है तो रॉयस लुकका फोटोशूट करवाएं। ये काफी चलन में भी है।
 
4. रोमांटिक फोटोशूट- लाइफ में रोमांस बहुत जरूरी होता है इसलिए आप भी अपना रोमांटिक फोटोशूट करवा सकते है। इन पलों को अपनी लाइफ का हिस्सा बना सकते है। 

 

Leave A comment

ट्विटर