सलमान की हीरोइन रह चुकी ये एक्ट्रेस, 48 साल के बाद दिखने लगी ऐसी....पहचानना हुआ बहुत मुश्किल

सलमान की हीरोइन रह चुकी ये एक्ट्रेस, 48 साल के बाद दिखने लगी ऐसी....पहचानना हुआ बहुत मुश्किल

.
  • 2018-04-12
  • niharika

.

Thehook desk : हम सभी जानते हैं की 30 की उम्र के बाद इंसान के चेहरे पर झुरियां पड़ने लग जाती हैं। सफेद बाल आने लग जाते हैं। लेकिन बॉलीवुड की कुछ एक्ट्रेस के साथ बिलकुल उल्टा होता है। उनकी जितनी उम्र बढ़ती है वो और ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं। 
भाग्यश्री ने अपने करियर की शुरुवात सलमान खान के साथ की थी। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (51) की फिल्म मैंने प्यार किया (1989) को भला कौन भूल सकता है।मैंने प्‍यार किया' जैसी सुपरहिट फिल्‍म से डेब्यू के बाद वह फिल्‍मों से अचानक गायब हो गईं। 
उन्होंने 1990 में हिमायल दासानी से शादी की और फिर ग्लैमर की दुनिया को छोड़ हाउसवाइफ बन गईं।वो एक रॉयल जिंदगी जीती हैं और ऐसा हो भी क्यों नहीं, आखिर भाग्यश्री एक राज घराना परिवार से जो आती हैं। उनकी पर्सनालिटी से उनकी उम्र का अंदाज़ा लगाना मुश्किल है।
इसके बाद भाग्यश्री बेटे अभिमन्यु और बेटी अवंतिका की परवरिश में बिजी हो गईं। उनके 22 वर्षीय बेटी अवंतिका फिलहाल पढ़ाई कर रही हैं। जबकि बेटे अभिमन्यु बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी में हैं।
1991 में आई भाग्‍यश्री की फिल्‍म 'मैंने प्‍यार किया' के लिए उन्‍हें बेस्‍ट न्‍यूकमर का अवॉर्ड मिला. उन्‍होंने तमिल, तेलगु, भोजपुरी और कन्‍नड़ फिल्‍मों में भी काम किया। उन्‍होंने अपने एक्टिंग के सफर की शुरुआत अमोल पालेकर के टीवी शो 'कच्‍ची धूप' से की थी।

Leave A comment

ट्विटर