कभी ऐसा दिखता था सबसे बड़े राजनीतिक घराने का 'अनंत अंबानी', GF के लिए बदला लुक आज होती है तारीफ

कभी ऐसा दिखता था सबसे बड़े राजनीतिक घराने का 'अनंत अंबानी', GF के लिए बदला लुक आज होती है तारीफ

.
  • 2018-04-02
  • Tara Chand

.

THEHOOK DESK:योगा और एक्सरसाइज बॉडी को कितना चेंज कर सकते हैं, इसकी मिसाल हैं प्रतीक यादव। मुलायम सिंह के छोटे बेटे प्रतीक कभी थुल-थुल शरीर वाले हुआ करते थे। लेकिन गर्लफ्रेंड से मुलाकात के बाद उन्होंने अपनी फिटनेस पर ध्यान देना शुरू कर दिया। 
उनकी पुरानी तस्वीर देखेंगे तो आप पहचान नहीं सकेंगे। लोग प्रतीक को पहले पॉलिटिक्स के 'अनंत अंबानी कहते थे, क्योंकि उनका शरीर लगभग अनंत के तरह हो गया था। 
उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का जिक्र किया था, कि उनकी गर्लफ्रेंड आते ही लाइफ पूरी तरह बदल गई। आपको बता दे कि अपर्णा प्रतीक की हाई स्कूल से फ्रेंड रहीं है। इनकी दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। दोनों ने दिसंबर 2011 में शादी की।
प्रतीक लखनऊ में अपना जिम चलाते हैं। 2015 में उस जिम की ओपनिंग के दौरान उन्होंने बताया था कि मैं बचपन में बहुत मोटा था। लेकिन फिर पिताजी ने थोड़ी पहलवानी करना सिखा दी, जिससे थोड़ी फिटनेस बेहतर हुई। अपर्णा के लाइफ में आने के बाद मैंने फिटनेस को सीरियसली लेना शुरू कर दिया।
प्रतीक ने 2003 में वर्कआउट करना शुरू किया था। वो वेट ट्रेनिंग के साथ ही योग को भी वर्कआउट में शामिल रखते हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ही अब की और पहले की फोटो पोस्ट शेयर करते रहते हैं। उन्हीं फोटोज से उनके बचपन की अनफिट बॉडी की बात सामने आई।
प्रतीक यादव के पास पिता और बड़े भाई अखिलेश यादव की तरह पॉलिटिक्स ज्वाइन करने का ऑप्शन था, लेकिन उन्होंने फिटनेस में करियर बनाने की ठानी। उनका आयर कोर फिट जिम लखनऊ के बेस्ट जिम में शुमार है। 
प्रेजेंट में वे 20 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति के मालिक हैं। उन्होंने अपने बिजनेस के दम पर 5.21 करोड़ रुपए लैम्बॉर्गिनी कार खरीदी है। यही नहीं उनका लखनऊ में 3 करोड़ का बंगला भी है। उनके जिम ऑफिस की कीमत ढाई करोड़ है।

Leave A comment

ट्विटर