तो इस वजह से, 70 साल के बूढ़े खोजते हैं 13 साल की लड़कियां

तो इस वजह से, 70 साल के बूढ़े खोजते हैं 13 साल की लड़कियां

.
  • 2018-03-13
  • Tara Chand

.

THEHOOK DESK:सऊदी अरब के रईस शेखों के कारनामें तो पूरी दुनिया में मशहूर हैं। महिलाओं की से दोएम दर्जे का रवैया तो होता ही रहता है लेकिन अब कुछ ऐसी खबरें आ रही हैं जो बेहद शर्मनाक हैं। शेखों ने अब मजलूम लड़कियों की मजबूरी का फायदा उठाकर उन्हें इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है।
 
  सऊदी अरब के रईसजादे युद्ध की मार झेल रहे सीरिया से कम उम्र की लड़कियाँ खरीद कर लाते हैं। बेहद मुफलिसी में जी रहे सीरिया में सस्ते दामों में कमसिन लड़कियाँ मिल जाती हैं जिससे सऊदी अरब के 70 साल के बूढ़े अपनी ठरक मिटाते हैं। गौर करने वाली बात ये है कि कोई इसका विरोध नहीं करता।
रिपोर्ट्स के मुताबिक मि़डिल ईस्ट के रिफ्यूजी कैंप में इन दिनों सऊदी अरब के रईसों का जमावड़ा लगा रहता है। वजह है यहाँ दरबदर की ठोकर खाकर पहुँची लड़कियाँ। ये रईस यहीं से लड़कियों की खरीद-फरोख्त करते हैं और फिर इन्हें सऊदी अरब ले जाकर उनका बलात्कार करते हैं। लड़की की जितनी कम उम्र उतना ही ज्यादा दाम। ज्यादातर 70 साल के बूढ़े 13 साल की मासूम बच्चियों को चुनते हैं।
रिफ्यूजी कैंपों से निकलकर इन लड़कियों की जिंदगी नर्क जैसी हो जाती है क्योंकि 70 के बूढ़े उनसे रोज बलात्कार करते हैं। उनसे जबरदस्ती की जाती है। जब मन भर जाता है तो उन्हें छो़ड़ दिया जाता है और नई कमसिन लड़की को खरीदने पहुँच जाते हैं।

हैरान करने वाली बात ये है कि इस बात को इस्लाम में हराम मानने के बावजूद कोई इसका विरोध नहीं करता। इस घनौने काम के बारे में पता सभी को है। 

Leave A comment

ट्विटर