सियासी दांव-पेंच के साथ खूबसूरती से बनाई पहचान, इनकी एक आवाज पर जुटती है भीड़

सियासी दांव-पेंच के साथ खूबसूरती से बनाई पहचान, इनकी एक आवाज पर जुटती है भीड़

.
  • 2018-03-12
  • Tara Chand

.

THEHOOK DESK:सियासत हमेशा से दांव-पेंच और सियासी उठा-पटक के लिए जानी जाती है। लेकिन अगर उसमें खूबसूरती का तड़का लग जाए तो फिर गजब हो जाएगा। सियासत की ऐसी ही कुछ खूबसूरत जनप्रतिनिधियों के बारे में बताते हैं, जिन्होंने सियासत में अपना मुकाम हासिल किया है।
जब सियासत की बात होती है तो खूबसूरत का दूर-दूर तक कोई नाम नहीं लेता है। सिर्फ सियासी दांव-पेंच पर सबकी निगाहें टिकी रहती हैं। लेकिन हम आपको कुछ जनप्रतिनिधियों के बारे में बताते हैं, जो खूबसूरत भी है और सियासत में अपनी अलग पहचान भी रखती हैं। ये खूबसूरती में किसी मॉडल से कम नहीं हैं।
 
अंगूरलता डेका-

असम की महिला नेता अंगूरलता डेका की खूबसूरती कमाल की है। आकर्षक चेहरे के चलते उनकी कई तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। राजनीति में आने से पहले वह अभिनेत्री भी रहीं है।

सोनाली सिंह फौगाट-
हरियाणा बीजेपी की नेता सोनाली सिंह फौगाट की खूबसूरती की चर्चा दूर-दूर तक है। खूबसूरती की वजह से सोनाली सिंह टीवी शो में भी नजर आ चुकी हैं।
राम्या दिव्या-
दिव्या एक तमिल एक्ट्रेस हैं। लेकिन इन्होंने साल 2015 में सियासत में एंट्री की। एक्ट्रेस के तौर पर दिव्या ने काफी नाम कमाया और अब सियासत में भी अपनी पहचान बना ली हैं। खूबसूरत नेता के तौर पर उनकी पहचान होती है।
अल्का लांबा-
अल्का लांबा 38 साल में मुख्य सियासत में एंट्री की। इससे पहले वो दिल्ली यूनिवर्सिटी स्टूडेंट्स यूनियन की प्रेसिडेंट रह चुकी हैं। लांबा की तेज-तर्रार छवि है। वो खूबसूरत भी है। सियासत की खूबसूरत राजनेताओं में उनकी गिनती होती है। फिलहाल अल्का आम आदमी पार्टी में सक्रिय हैं।
श्रुति चौधरी- श्रुति चौधरी हरियाणा के पूर्व सीएम बंसीलाल की पोती हैं और कांग्रेस पार्टी से जुड़ी हुई हैं। वो अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं।
डिंपल यादव- डिंपल यादव यूपी की सियासत की मुख्य चेहरा है। भले ही इनको पूर्व सीएम अखिलेश यादव की पत्नी के तौर पर जाना जाता है। लेकिन ये समाजवादी पार्टी की सांसद भी है।
डिंपल यादव ने लोकसभा का चुनाव निर्विरोध जीता था। हमेशा साड़ी में नजर आने वाली डिंपल बेहद खूबसूरत भी हैं।

Leave A comment

ट्विटर