मालिक की जान बचाने के लिए 4 गोली खा गया डॉगी, बहादुर इंसान नहीं डॉगी भी होते हैं...

मालिक की जान बचाने के लिए 4 गोली खा गया डॉगी, बहादुर इंसान नहीं डॉगी भी होते हैं...

.
  • 2018-03-03
  • Tara Chand

.

THEHOOK DESK:किसी ने सच कहा है आप किसी जानवर से जितना प्यार करेंगे बदले में वो भी आपको उतना ही प्यार देंगे। इंसान और जानवर के रिश्ते की बात ही निराली है। 
डॉगी इंसानों का सबसे अच्छा दोस्त होता है और इसको साबित किया 2 साल के जर्मन शेफर्ड ने... कुत्तों की वफादारी के किस्से तो आपने बहुत सुने होंगे लेकिन ये किस्सा सुनकर आप भी चौंक जायेंगे। 'रेक्स' नाम के डॉगी ने अपने मालिक को बचाने के लिए अपनी जान की परवाह तक नहीं की। बताया जा रहा है कि ये घटना इसी 21 फरवरी की है।
16 साल के Javier ने बताया कि उस समय मैं और 'रेक्स' घर पर अकेले थे।  तभी मुझे अपने घर के बाहर कुछ आवाजें सुनाई दीं। खिड़की से झांककर देखा तो एक कार नजर आई और कुछ लोग, जिन्हें मैं नहीं पहचानता था।  इतने में मुझे कांच वाले स्लाइडिंग दरवाजे के टूटने की आवाज सुनाई दी, रेक्स भागकर नीचे गया और जोर-जोर से भोंकने लगा।  इतने में एक आदमी चिल्लाया कि इस कुत्ते को भगाओ ये मुझे काट लेगा। 
Javier की आंटी ने GoFund को बताया कि इसके बाद Javier ने तुरंत 911 पर फोन किया और कुछ समय बाद 'रेक्स' खून से सना हुआ ऊपर आया, क्योंकि उन चोरों ने उसे बहुत मारा था।  
Javier की जान ख़तरे में देख 'रेक्स' उन बदमाशों पर झपट पड़ा और उन लुटेरों ने 'रेक्स' पर चार गोलियां दाग दीं और वो वहीं पर गिर पड़ा। 
कुछ समय बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची, लेकिन तब तक चोर भाग गए थे।  करीब एक घंटे के बाद Javier को सुरक्षित घर से बाहर निकल लिया गया। और घायल 'रेक्स' को अस्पताल ले जाया गया। इस हमले में 'रेक्स' ने अपने मालिक को तो बचा लिया लेकिन खुद बुरी तरह से घायल हो गया, इस हमले में उसकी गर्दन और पैर पर गंभीर चोटें आई, जिनकी सर्जरी करानी पड़ी। 

Leave A comment

ट्विटर