108 KG की लड़की हो हुआ एकतरफा प्यार, दो साल में बदला लुक, अब दिखती है मॉडल जैसी

108 KG की लड़की हो हुआ एकतरफा प्यार, दो साल में बदला लुक, अब दिखती है मॉडल जैसी

.
  • 2017-09-28
  • Shashi Kant

.

प्यार में कोई कुछ भी करने को तैयार हो जाता है। एक लड़की के साथ ऐसा ही हुआ। 2 साल पहले इस लड़की को एक लड़के से एकतरफा प्यार हो गया। लेकिन वो ज्यादा मोटी थी, जिसकी वजह से लड़के ने उसे भाव नहीं दिया। फिर लड़की ने वजह घटाने की ठानी और सिर्फ दो साल में स्लिम और खूबसूरत बन गई।

दरअसल इस लड़की का नाम मॉली है और ये कनाडा की रहने वाली है। 24 साल की मॉली बहुत मोटी थी। उसका वजह 108 किलोग्राम था। लोग उसका मजाक उड़ाते थे। लेकिन इससे उसको कोई फर्क नहीं पड़ता था। इस बीच मॉली कॉलेज जाने लगी। फिर उसकी जिंदगी में एक बड़ा बदलाव आया। कॉलेज के दोस्त से उसे प्यार हो गया। लेकिन वो अपने मोटापे की वजह से उसे प्रपोज नहीं किया। वो डरती थी कि उसका मोटापा उसके प्यार पर भारी ना पड़ जाए।

लेकिन मॉली अपने प्यार को पाना चाहती थी। इसके लिए वो कुछ भी करने को तैयार थी। मॉली ने मोटापा कम करने का फैसला किया। मॉली को खाने-पीने का बहुत शौक था। लेकिन ये शौक उसके प्यार को उससे दूर कर रही थी। मॉली ने खाने की लत को छुड़ाने के लिए न्यूट्रीशन एक्सपर्ट से सलाह ली।

मॉली पहले जंक फूड से 2500 कैलोरी लेती थी। लेकिन एक्सपर्ट की राय के बाद उसने डाइट आधा कर दी। अब वो सिर्फ 1200 कैलोरी लेने लगी। इतना ही नहीं, उसने वर्कआउट भी करना शुरू कर दिया।

जल्द ही मॉली की बॉडी में बदलाव आने लगा। उसका मोटापा घटने लगा और वो एक खूबसूरत लड़की में बदलने लगी। अब वो किसी मॉडल की तरह लगती है। पहले जो लड़के उसे देखकर मजाक उड़ाते थे, अब वही सोशल मीडिया पर उसके फोटोज पर कंप्लीमेंट देते हैं।

Leave A comment

ट्विटर