अमेरिका में मिली दुनिया की सबसे बड़ी छिपकली, देखकर फटी रह गईं लोगों की आंखें

अमेरिका में मिली दुनिया की सबसे बड़ी छिपकली, देखकर फटी रह गईं लोगों की आंखें

.
  • 2018-02-14
  • niharika

.

Thehook desk : दुनिया में ऐसे कई सारे लोग हैं जिन्हें किसी न किसी चीज का फोबिया है। वो अपने उस डर का कभी भी सामना नहीं करना चाहता। लेकिन कई बार ऐसा भी होता है की लोगों का अपने डर से कभी न कभी पाला पड़ ही जाता है। कुछ लोग तो छोटे-मोटे कीड़ों से भी काफी डर जाते हैं। इनमें छिपकली की अगर बात की जाये तो शायद आप भी उनमें शामिल होंगे जिन्हें छिपकली से डर लगता है। ऐसे में जरा सोचिये अचानक से आपके सामने चार फुट की छिपकली आ जाये तो क्या होगा। आप सोच रहे होंगे कि छिपकली इतनी बड़ी कहां होती है। लेकिन ये सच है।
बता दें, अमेरिका के वर्जीनिया में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे सुनकर आप भी दंग जाएंगे। वहां एक शख्स खड़ा था लेकिन जैसे ही उसने पीछे मुड़कर देखा तो उसके होश उड़ गए। उसके पीछे गॉडजिला के आकार की छिपकली थी। छिपकली देखते ही वह चिल्लाया और मदद के लिए लोगों से अपील करने लगा। इस छिपकली की तस्वीर फेसबुक पर शेयर की जा चुकी है। जिसे देखकर कोई भी डर सकता है।
हेनरिको के रहने वाले जिम मिल्ने के डॉग बॉस्को ने अपने पीछे विशाल आकार वाली छिपकली को देखा। इसके बाद उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी। हालांकि ये सुनकर पुलिस को भी यकीन नहीं हुआ।
दरअसल, ये एक पालतू छिपकली थी। जिसके बारे में हेनरिको पुलिस ने लोगों को बताया। उन्होंने बताया कि छिपकली को वापस उसके मालिक के पास भेज दिया गया है। छिपकली की ये तस्वीर 12 सितम्बर को पोस्ट की गई थी।

Leave A comment

ट्विटर