6 फुट 7 इंच वाले इस एक्टर को 'डेडली डंडा' के नाम से पुकारते हैं, WWE में करने जा रहा है डेब्यू

6 फुट 7 इंच वाले इस एक्टर को 'डेडली डंडा' के नाम से पुकारते हैं, WWE में करने जा रहा है डेब्यू

.
  • 2018-02-14
  • Tara Chand

.

THEHOOK DESK:टीवी सीरियल 'पृथ्वी वल्लभ' में गोहिल राजा का किरदार निभा रहे सौरव गुर्जर जल्दी ही वर्ल्ड रेस्लिंग एंटरटेनमेंट में डेब्यू करने जा रहे हैं। 

सौरव का कद 6 फुट 7 इंच है और वे ‘संकटमोचन महाबली हनुमान’ में रावण का किरदार भी निभा चुके हैं। टेलीविजन सीरियल ‘पृथ्वी वल्लभ’ में पिछले दिनों एक फाइटिंग सीन फिल्माया गया था। जिसमें लीड एक्टर आशीष शर्मा यानी पृथ्वी वल्लभ को इस विशालकाय और क्रूर राजा से द्वंद्व युद्ध करना था। यह लड़ाई राजा गोहिल और पृथ्वी वल्लभ के बीच होनी थी।
सीरियल में राजा गोहिल का किरदार भारतीय रेस्लर सौरव गुर्जर निभा रहे थे। इस ऐतिहासिक ड्रामा में उनका यह छोटा-सा रोल था लेकिन 5 फुट 10 इंच के आशीष के लिए इसे फिल्माना आसान नहीं था। 
सौरव ने इसके पहले 'संकटमोचन महाबली हनुामान' में रावण का किरदार निभाया था। इसके अलावा वे 'महाभारत' में भीम का रोल भी प्ले कर चुके हैं। आपको बता दें कि रिंग में सौरव को 'डेडली डंडा' के नाम से जाना जाता है। उन्होंने इसी साल जनवरी में WWE के लिए कॉन्ट्रेक्ट साइन किया था। वे 2012 में रिंग का किंग में नजर आ चुके हैं।
सौरव के साथ फाइट सीन करने पर शो के 'पृथ्वी वल्लभ' यानी आशीष शर्मा ने बताया, 'सौरव का शो में कौमियो है। प्रोड्यूसर ने हम दोनों के बीच एक खतरनाक फाइट सीन रखा है'। वे बताते हैं, 'मेरी हाइट 5.10 फीट है और सौरव 6.7 फीट के है। उनके साथ लड़ाई की सीन शूट करने में थोड़ी मुश्किल जरूर हुई। लेकिन उनके साथ काम करने में मजा आया'।
सौरव के साथ इस सीन के बारे में आशीष ने बताया कि सौरव इस शो में कैमियो कर रहे थे. निर्माताओं ने मेरे और उनके बीच एक भयंकर लड़ाई का दृश्य दिखाने के लिए उन्हें शामिल किया था। मेरा कद 5 फुट 10 इंच है, जबकि सौरव 6 फुट 7 इंच के हैं जिससे हमारे लिए लड़ाई के इन दृश्यों को करना थोड़ा मुश्किल हो गया था। 
 

Leave A comment

ट्विटर