महिला जेलर को हुआ कैदी से इश्क, जेल में प्यार का इजहार करते पकड़े गए तो हो गई सस्पेंड

महिला जेलर को हुआ कैदी से इश्क, जेल में प्यार का इजहार करते पकड़े गए तो हो गई सस्पेंड

.
  • 2018-02-14
  • niharika

.

THEHOOK DESK: महिला जेलर जेल में कैदी के साथ अफेयर चल रहा था। कैदी जेल हत्या के मामले में सजा काट रहा है। महिला खुद की एडल्ट तस्वीरे भी कैदी को भेजती थी। इन हरकतों का पर्दाफाश होते ही उसे 8 महीने जेल हो गई है।

रॉयल नेवी सील की पूर्व नाविक 23 साल की काया एन्ड्रोसजैक मैनचेस्टर जेल में अधिकारी के पद पर तैनात थी। हत्या के एक मामले का दोषी शेन बॉयड इसी जेल में सजा काट रहा है। काया को शेन के लिए तस्वीरें और चॉकलेट ऑरेंज ले जाते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया था। 
पूछताछ में पता चला कि पिछले 6 महीने से उसका शेन के साथ अफेयर चल रहा है। काया न केवल चुपके से उसको अपनी तस्वीरें देती थी, बल्कि शेन के पास एक मोबाइल फोन भी था। जिसे उसने अपनी जेल की कोठरी में छुपाकर रखा हुआ था। जिससे ये दोनों छुपकर बात भी करते थे।
शेन के साथ उसकी पहली मुलाकात जेल की कैंटीन में हुई। फिर दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। पिछले साल क्रिसमस पर शेन ने अपनी बहन से कहकर काया के लिए एक कार्ड भी भिजवाया।
इस कार्ड में करीब साढ़े 12 हजार रुपये भी थे। मैनचेस्टर क्राउन कोर्ट में पेशी के दौरान काया ने माना कि उसने अपने पद के मुताबिक आचरण नहीं किया। उसे दोषी मानते हुए 8 महीने जेल की सजा सुनाई है।

Leave A comment

ट्विटर