गजब ! प्यार का भूखा है ये डॉगी, राह चलते सबको लगाता है गले

गजब ! प्यार का भूखा है ये डॉगी, राह चलते सबको लगाता है गले

.
  • 2018-02-14
  • niharika

.

THEHOOK DESK: न्यूयॉर्क शहर की ये फिमेल डॉगी जिससे भी मिलती है उसको गले लगा लेती है। लोगों को ऐसे गले लगाना उसके लिए जुनून सा बन गया। इस वेलेंटाइन आपको भी जरूरत है किसी बांहों में समाने की तो आपको New York City के Chelsea में होना चाहिए।
जहां आप Louboutina नाम की फिमेल डॉगी से, जो न्यूयॉर्क शहर की स्टार है। लोगों को गले लगाने वाली इस डॉगी की इंस्टाग्राम पर 58 हजार followers है। ये अपने वॉक के दौरान जितने भी लोगों से मिलती है सबको गले लगाती है।  
45साल के Fernandez-Chavez का कहना है कि Louboutina पूरे दिन में 2 घंटे के लिए घूमने जाती है, जहां हर इंसान से मिलकर अपनी बांहों में भर लेती है। ये कोई नॉर्मल वॉक नहीं होती है बल्कि ये गले मिलने वाली वॉक होती है। बहुत से लोग ये कहते है कि इसने तो हमारा दिन बना दिया, जैसे कि अगर किसी का दिन काम के कारण बुरा गुजरा है तो उन्हें शायद सिर्फ इसी की जरूरत होती है।

इन सबकी शुरूआत 2014 में हुई जब उसके मालिक का रिश्ता टूटा था तब Loubie ने अपने दोनों पंजों से उनका हाथ थामा जो कि आज तक उनके साथ है। Fernandez कहते हैं कि अब मैं अपने दोस्तों से यही कहता हूं कि Valentine Day के लिए कोई ऐसा है जो उनका हाथ पकड़कर उनके साथ चलता है।
वो जानते हैं कि सिर्फ दुनिया में सिर्फ वो ही ऐसे नहीं है जिनको किसी के प्यार की जरूरत पड़ती है। तो अब जब भी आप न्यूयॉर्क जाएं तो Fernandez को ईमेल से Loubie से मिलकर उसे गले लगा सकते हैं।
 

Leave A comment

ट्विटर