वक्त के साथ इतने बदल गए बॉलीवुड के ये मशहूर विलन, अब दिखने लगे हैं ऐसे

वक्त के साथ इतने बदल गए बॉलीवुड के ये मशहूर विलन, अब दिखने लगे हैं ऐसे

.
  • 2018-02-13
  • Tara Chand

.

THEHOOK DESK:वैसे तो फिल्म को एक्टर, एक्ट्रेस और उसकी कहानी के लिए याद किया जाता है लेकिन ये बात भी सच है कि विलन के बिना पूरा ड्रामा ही अधूरा सा लगता है। 
 
अगर एक तरह से देखा जाए तो फिल्म का विलन भी फिल्म का हीरो ही होता है। कारण कि पूरी फिल्म में दबदबा उसी का होता है। फिल्म के आखिरी कुछ मिनटों में भले ही हीरो उससे बदला लेकर बाजी अपने नाम कर लेता है, मगर नाम तो उसका भी सभी को याद रहता है।

तो बस आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे ही कुछ मशहूर विलन्स से रूबरू करवाने जा रहे हैं। इन्होंने निगेटिव किरदार भी इतनी शिद्दत से निभाए कि सिनेमा के परदे पर अपनी एक अलग छाप छोड़ दी। आइये जानते हैं कि अब कैसे दिखते हैं ये विलन्स।  
फिल्म 'दुश्मन' में गोकुल पंडित और 'संघर्ष' में निभाए गए लज्जा शंकर पांडे के किरदार में आशुतोष राणा ने जान डाल दी थी। आशुतोष के इन किरदारों ने लोगों को डराया भी और इन्हीं के बूते वो फैंस के चहेते भी बन गए थे। वैसे आपको बता दें कि इन दिनों आशुतोष मराठी और साउथ इंडियन फिल्मों में भी सक्रिय हैं।

अब ऐसे दिखते हैं आशुतोष
डैनी डेन्जोंगपा :
पद्मश्री से सम्मानित हो चुके डैनी डेन्जोंगपा ने 'धुंध', 'बंदिश' और 'अग्निपथ' जैसी कई फिल्मों में विलन की भूमिकाएं निभाई हैं।
आखिरी बार फिल्म 'बेबी' में नजर आए डेनी अब संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' में नजर आने वाले हैं।
कुलभूषण खरबंदा :
कुलभूषण खरबंदा को फिल्म 'शान' में शकाल की यादगार भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है।
उन्होंने 'पुकार', 'बॉर्डर' और 'घायल' जैसी कई फिल्मों में यादगार भूमिकाएं निभाई हैं। 
 

Leave A comment

ट्विटर