ऑनलाइन डेटिंग करते समय इन बातों को ध्यान में रखे, वर्ना फंस सकते हैं

ऑनलाइन डेटिंग करते समय इन बातों को ध्यान में रखे, वर्ना फंस सकते हैं

.
  • 2018-01-24
  • niharika

.

Thehook desk : अगर अपने कुछ खरीदना हो, बेचना हो या फिर बिल अादि देना हो यह सब काम इंटरनेट पर ही करते है। यहां तक कि लोग इंटरनेट पर डेटिंग भी करते है। पर अापके बता दे कभी-कभी ऑनलाइन डेटिंग करना अाप को मुश्किल में भी डाल सकता है। इसीलिए अाप ऑनलाइन डेट करते वक्‍त इन बातों पर जरुर ध्‍यान दें......
- सबसे पहले आप ध्यान रखें कि जिस साइट पर ऑनलाइन डेट करना चाहते है वह अच्छी है कि नही। आप पहले उस साइट की कंडीशन को पढ़े अौर फिर उनमें से एक साइट को चुनें।

- ध्यान में रखें कि अाप जिस व्यक्ति के साथ ऑनलाइन डेट कर रहें है उसकी बातों पर जल्‍दी से भरोसा मत करें। यह भी हो सकता है कि वह आदमी आपसे झूठ बोल रहा हो।
- जब आप ऑनलाइन डेट करते है तो अपने दोस्त से दूरी मत बनाए क्‍योंकि अक्‍सर ऑनलाइन डेटिंग में लोग एक से ज्‍यादा पार्टनर के साथ डेट करते हैं। ऐसे में आप किसी एक के लिए बाकी के दोस्तों को भी खो देते है।
- अगर डेट करने के दौरान आपको जवाब देर से मिलता है तो अाप गुस्सा न करें। जवाब न देने का कोर्इ कारण भी हो सकता है, जैसे कि अापके मैसेज को वह न पढ़ पाया हो।
- डेटिंग के दोरान अगर अाप किसी से पहली बार मिल रहे है अौर वह अापको अच्छा न लगा हो तो एेसे में यह मतलब नही है कि अाप उसे वहीं रिजेकट कर दें। दूसरा मौका दें। यह भी हो सकता है किसी कारण से वह पहली मुलाकात में अापको अच्‍छा रिस्‍पांस न दे पाया हो।

Leave A comment

ट्विटर