ऐसा है ट्रंप का ये 180 करोड़ रुपए का विला, एक रात का किराया 17 लाख रुपए

ऐसा है ट्रंप का ये 180 करोड़ रुपए का विला, एक रात का किराया 17 लाख रुपए

.
  • 2018-01-21
  • niharika

.

Thehook desk : अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का कैरेबियन स्टेट बिकने को तैयार है। इसकी कीमत लगभग 28 मिलियन डॉलर (लगभग 180 करोड़ रुपये) बताई जा रही है। ली शातयू देस पालमायर्स नाम का ये रिजॉर्ट फ्रेंच सेंट मार्टिन आइलैंड पर स्थित है। ट्रम्प ने इसे कई साल तक रेंटल प्रॉपर्टी (किराए पर दी गई प्रॉपर्टी) के तौर पर इस्तेमाल किया।
राष्ट्रपति ट्रम्प ने 4।8 एकड़ में फैली ये प्रॉपर्टी 2013 में 15 मिलियन पाउंड (125 करोड़ रु) में खरीदी थी।सेंट मार्टिन के प्लम बे पर इसमें दो विला बने हैं, इसके अलावा कई सारी बिल्डिंग्स भी मौजूद हैं।
दो मंजिला विला में मास्टर बेडरूम के साथ 5 रूम हैं। बाथरूम में जकूजी बाथटब और दो प्राइवेट बाल्कनी भी है।दूसरे विला में किंग साइज के बेड के साथ एक जंगल रूम है। इसके अलावा अलग-अलग थीम के चार बेडरूम हैं।लो सीजन में भी इस प्रॉपर्टी का एक रात का किराया करीब 4 लाख रुपये रहता है। वहीं, विंटर्स की छुट्टियों में ये किराया 17 लाख रुपए तक पहुंच जाता था।
इसके अंदर डोनाल्ड ट्रंप का एक पूल और प्राइवेट बीच है। वहीं, अंदर 4 बेडरूम का एक गेस्ट हाउस और दो बेडरूम का मैनेजर एरिया भी है।इसके अलावा एक बंग्ले के अंदर सभी मॉर्डन फैसिलिटी वाला एक हाईटेक जिम भी है।

Leave A comment

ट्विटर