4 फुट का लड़का और 6 फुट की लड़की.....ये है दुनिया का सबसे अनोखा कपल

4 फुट का लड़का और 6 फुट की लड़की.....ये है दुनिया का सबसे अनोखा कपल

.
  • 2018-01-14
  • niharika

.

Thehook desk : आपने आज तक दुनिया के कपल्स के बारे में सुना होगा। ये कपल्स सोशल मीडिया से लेकर दुनियाभर के चैनलों और अखबारों में छाये रहते हैं। इनकी एक झलक पाने के लिए लोग उतावले रहते हैं, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे कपल के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में जानकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे। और कहेंगे कि वास्तव में यही है दुनिया का सबसे अनोखा कपल।
यह कपल है एंटन क्राफ्ट और चाइना बेल। जहां एंटन क्राफ्ट एक बॉडी बिल्डर है, वहीं चाइना बेल एक ट्रांसजेंडर यानी पहले लड़के के रूप में थी। अब वह पूरी तरह से लड़की बन चुकी है।
एंटन क्राफ्ट का हॉलीवुड में वल्र्ड रिकॉर्ड है। एंटन क्राफ्ट अपने वजन से चार गुना ज्यादा वजन उठा लेता है। 52 साल के एंटन की लंबाई मात्र चार फुट, चार इंच है। फ्लोरिडा का रहने वाला ये बॉडी बिल्डर वर्तमान में 230 किलोग्राम तक वजन उठा लेता है। यह एक वल्र्ड रिकॉर्ड है।
एंटन हमेशा ऐसी लड़की से ही डेट करता है, जो उससे कहीं ज्यादा लंबी हो। एंटन अभी छह फुट, तीन इंच लंबी चाइना बेल के साथ रिलेशनशिप में है। चाइना ने बताया कि जब एंटन ने उसे डेट के लिए पूछा तो मैं सोच नहीं पाई। लेकिन जब मुझे उसकी वेट लिफ्टिंग स्किल के बारे में पता चला तो मैं उस पर फिदा हो गई।

Leave A comment

ट्विटर