विजय माल्या की तरह लग्जरी लाइफ जीता है बेटा सिद्धार्थ, दीपिका और कैटरीना से था अफेयर

विजय माल्या की तरह लग्जरी लाइफ जीता है बेटा सिद्धार्थ, दीपिका और कैटरीना से था अफेयर

.
  • 2018-01-13
  • Tara Chand

.

THEHOOK DESK:विजय माल्या का नाम आते ही, पैसा, पार्टी और मॉडल्स की तस्वीरें दिमाग में आने लगती है। विजय माल्या की लग्जरी लाइफ की चर्चा हर तरफ होती है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि विजय का बेटा सिद्धार्थ माल्या भी उनकी तरह से लग्जरी लाइफ एन्जॉय करता है। चलिए हम आपको बताते हैं सिद्धार्थ माल्या की पूरी कहानी।
 
 
सिदार्थ माल्या को पेज 3 पार्टियों में जाना बेहद पंसद है। इसके साथ ही वो मॉडल्स के साथ कई बार देखे जा चुके हैं। सिद्धार्थ का नाम कई एक्ट्रेस और मॉडल्स के साथ जुड़ चुका है।
सिद्धार्थ माल्या और दीपिका पादुकोण बीच काफी लंबे समय तक अफेयर चला। दोनों कई बार डेट के लिए विदेश भी गए। IPL मैच के दौरान दीपिका को किस करते हुए उनका वीडियो भी वायरल हुआ था। इसके अलावा सिद्धार्थ का नाम कैटरीना कैफ, सौफी चौधरी, फ्रीडा पिंटो और गोल्फर-मॉडल शर्मिला निकोलेट के साथ भी जुड़ा। उनके अफेयर के चर्चे अक्सर होते रहे हैं।

सिद्धार्थ विजय माल्या की पहली पत्नी समीरा के बेटे हैं। , समीरा एयर होस्टेज थीं। सिद्धार्थ का जन्म कैलिफोर्निया में हुआ था। समीरा से तलाक के बाद विजय माल्या ने रेखा से शादी की। रेखा से उनकी दो बेटियां लीना और तान्या हैं।
सिद्धार्थ क्वीन मैरी यूनिवर्सिटी ऑफ लंदन से बिजनेस मैनेजमेंट में ग्रैजुएट हैं। ग्रैजुएशन के बाद सिद्धार्थ ने ड्रिंक कंपनी जायंट डियागो में ब्रांड मैनेजर के रूप में नौकरी की।इंडिया लौटने के बाद 2010 में वे अपने पिता की IPL टीम रॉयल चलैंजेर्स बेंगलुरु के डायरेक्टर बनाए गए। 
उनके फ्रेंड्स 'सिड' नाम से बुलाते हैं। विजय माल्या की तरह ही सिड को मॉडल्स का साथ और पेज थ्री पार्टीज पसंद है। फिटनेस फ्रीक सिद्धार्थ कई घंटे जिम में बिताता है। उसने कई डॉग्स भी पाल रखे हैं।

Leave A comment

ट्विटर