बिहार के इस लड़के को कभी बॉलीवुड ने कर दिया था रिजेक्ट, आज बन चुका है अमेरिका का सुपरस्टार

बिहार के इस लड़के को कभी बॉलीवुड ने कर दिया था रिजेक्ट, आज बन चुका है अमेरिका का सुपरस्टार

.
  • 2018-01-13
  • Sonam Gupta

.

THE HOOK DESK: बिहार के मोतीहारी डिस्टिक का एक शख्‍स एक्टर बनने का सपना लेकर मुंबई का रुख करता है लेकिन उसे बुरी तरह से रिजेक्ट कर दिया जाता है। लोकिन आज वही बिहारी लड़का लेटिन अमेरिका का सुपर स्टार बन चुका है।
किसे पता था कि भगया हुआ इंसान एक दिन इस मुकाम पर पहुंच जाएगा। कहते हैं न कि किस्मत कब अपना रुख मोड़ ले किसी को नहीं पता। बिहार के मोतीहारी डिस्टिक का एक शख्‍स एक्टर बनने का सपना लेकर मुंबई का रुख करता है। अपने सपने को हकीकत में बदलने की लाख कोशिशों के बाद भी जब सफलता नहीं मिलती तब भी ये शख्स हार नहीं मानता है और काम की तलाश में लैटिन अमेरिकी देश कोस्‍टा रिका चला जाता है।
बिहार के इस शख्स ने बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमानी चाही लेकिन बुरी तरह फ्लॉप हो गया लेकिन आज यही शख्स लैटिन अमेरिका में कामयाबी के झंडे गाड़ रहा है। एक दिन अचानक दुनिया प्रभाकर शरण का नाम स्पैनिश फिल्म एनरेडाडोस: ला कंफ्यूजन (इनटेंगल्ड: द कंफ्यूजन) में डेब्यू के बाद सामने आता है। 2017 में आई ये फिल्म हिट साबित होती है और देखते ही देखते प्रभाकर शरण सुपरस्टार बन जाते हैं। यानि की जिस प्रभाकर शरण को बॉलीवुड ने कभी रिजेक्ट कर दिया था, उन्होंने हॉलीवुड फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर काम किया।
बता दें कि फिल्म के बारे में कहा जाता है कि यह ऐसी पहली अमेरिकी फिल्म है जो बॉलीवुड स्टाइल में बनी है। इसमें बॉलीवुड फिल्मों की तरह ही डांस और गाने हैं। प्रभाकर इस अपनी फिल्म को मार्च-अप्रैल में हिंदी, अंग्रेजी और भोजपुरी में ”एक चोर, दो मस्तीखोर” के नाम से रिलीज करने जा रहे हैं। उम्मीद है लैटिन अमेरिका के बाद फिल्म भारत में भी उतना ही कमाल दिखाएगी। 
साथ ही एक और बड़ी खबर है कि प्रभाकर को कोस्टा रिका में एक लड़की से प्यार हो जाता है जिसके बाद वो उससे शादी भी कर लेते हैं।
आपको बता दें कि शादी के बाद 2010 में प्रभाकर अपनी पत्नी के साथ दोबारा बॉलीवुड में काम करने के लिए भारत लौटे लेकिन कुछ हासिल नहीं हुआ। नाकामी और तनाव के कारण प्रभाकर अपनी पत्नी और बेटी के साथ 2014 में वापस कोस्टा रिका लौट आए। प्रभाकर के मुताबिक उनकी पत्नी टेरेसा ने ही उनका साथ दिया। दोनों ने मिलकर करीब 1.5 मिलियन डॉलर इकट्ठे किए और फिल्म के लिए फंड जुटाया और फिल्म Enredados: La Confusion डायरेक्ट की और उसी में एक्टिंग भी की। जिसके बाद अब वो एक सुपर स्टार बन चुके हैं।

Leave A comment

ट्विटर