लड़कियों को प्रपोस करने के लिए इन ट्रिक्स को अजमाते है लड़के

लड़कियों को प्रपोस करने के लिए इन ट्रिक्स को अजमाते है लड़के

.
  • 2018-01-11
  • niharika

.

Thehook desk : लड़के लड़कियों को प्रपोस करने के लिए नए-नए तरीके इस्तेमाल कम करते है। आज हम आपको लड़को की ऐसी ट्रिक बताएंगे जिसे इस्तेमाल करके वो लड़कियों को बड़ी असानी से पटा लेटे है। आइए जानते है लड़को के ऐसे चलाकी भरे ट्रिक जिससे वो लड़कियों को पटाने के लिए इस्तेमाल करते है।
1. ट्रस्‍ट मी- लड़कियों को अपनी बात विश्वास दिलाने के लिए लड़कियों की सबसे बड़ी ट्रिक ट्रस्ट मी होती है। लड़कियों को किसी भी बात पर विश्वास दिलाने के लिए उन्हें इमोशनली इतना बोलना ही काफी होता है।
2. सेंटी करना- लड़कियां अक्सर किसी भी बात को लेकर जल्दी सेंटी हो जाती है। इसी कारण लड़के बड़ी असानी से लड़कियों को इमोशनल करके उन्हें अपने प्यार पर विश्वास दिला देते है।
3. फंकी नेचर-कुछ लड़के लड़कियों को मजाक-मजाक में 'आई लव यू' बेल देते है। ऐसे में लड़की सोचने लग जाती है कि लड़का सीरियस है या नहीं और लड़को के दोबारा पूछना पर वो हां बोल देती है।
4. मिस्‍टर जेंटलमेन- लड़कियों को प्रपोस करने का यह सबसे असरदार तरीका है। लड़कियों अदब और अच्छे माहौल बना कर प्रपोस करने वालें लड़को को तुंरत हां बोल देती है। ऐसे लड़के लड़कियों के कपड़ो से लेकर उनके नेलपेंट की तारीफ करके उन्हें पटा ही लेते है।
 

Leave A comment

ट्विटर