ऋतिक रोशन, जॉन अब्राहम को फिटनेस रखता है ये ट्रेनर, ऋतिक से लेता है 20 लाख रुपए

ऋतिक रोशन, जॉन अब्राहम को फिटनेस रखता है ये ट्रेनर, ऋतिक से लेता है 20 लाख रुपए

.
  • 2018-01-10
  • Tara Chand

.

THEHOOK DESK:बॉलीवुड के स्टार्स जॉन अब्राहम और ऋतिक रोशन ने जो बॉडी बनाई है, वो इस ट्रेनर की निगरानी में बनाई है। इसके बिना ये बॉलीवुड स्टार्स वैसे नहीं होते, जैसा आज दिख रहे हैं। इस ट्रेनर का नाम है क्रिस गेथिन।
 क्रिस के फॉलोअर्स करीब 20 लाख से ज्यादा लोग हैं। इनका मानना है कि जिम एक परिवर्तन केंद्र है। जिसका मकसद लोगों को शारीरिक और मानिसक रूप से सेहतमंद करना है। क्रिस ने एक किताब भी लिखी है। जिसका नाम बॉडी बिल्डिंग डॉटकॉम गाइड टू यूअर बेस्ड बॉडी है। यह किताब बेस्टसेलिंग रही है।
इस किताब के जरिए क्रिस ने लोगों को फिटनेस का मंत्र दिया है। इसमें 12 हफ्तों की एक्ससाइज और डाइट चार्ज है। जिसको फॉलो करना होता है। दुनियाभर में गथिन की किताब की भारी डिमांड है।
बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन ने उनकी किताब पढ़ने के बाद उनसे बात की थी। क्रिस गेथिन ने ऋतिक रोशन को बॉडी शेप में लाने के लिए 12 हफ्ते का टारगेट रखा था। जिसे ऋतिक ने 10 हफ्ते में पूरा कर लिया था। जिसके वजह से ही ऋतिक फिटनेस को बरकरार रखे हुए हैं।
ये तो जान लिया कि क्रिस ऋतिक रोशन को ट्रेनिंग देते हैं। लेकिन इसके बदले में जो चार्ज लेते हैं वो जानकर आप हैरान रह जाएंगे। गेथिन हर महीने 20 लाख रुपए ट्रेनिंग का चार्ज लेते हैं। क्रिस खुद को फिट रखने के लिए भी बड़ी मेहनत करते हैं। दिन में दो बार वर्कआउट करते हैं।
क्रिस ने ऋतिक रोशन का पूरा रूटीन ही बदल दिया था। उनके वर्काउट रुटीन में सुबह क्रंचेज, शाम को स्ट्रेंग्थ ट्रेनिंग, स्क्वॉट्स, लेग कर्ल्स, लेग प्रेस, रिवर्स फ्लाय और डंबबेल पुलोवर शामिल किए गए थे। क्रिस का मानना है कि ट्रेनर लोगों को उनकी फिटनेस को लेकर क्या सोच है। इस आधार पर काम करते हैं। उनको मार्गदर्शन देते हैं।

Leave A comment

ट्विटर