जिस KFC की है पूरी दुनिया दिवानी,वो ट्वीटर पर करती है सिर्फ 11 लोगों को फॉलो,जानते हैं क्यों?

जिस KFC की है पूरी दुनिया दिवानी,वो ट्वीटर पर करती है सिर्फ 11 लोगों को फॉलो,जानते हैं क्यों?

...
  • 2017-12-07
  • Shalu sneha

...

New Delhi: जब भी नॉनवेज मील्स खाने का मन करता है तो सबसे पहले ध्यान में KFC का ही नाम आता है। शायद ही ऐसा कोई होगा जो KFC से दूर रहता होगा। केएफसी (KFC) यानी केंटुकी फ्राइड चिकन एक फास्ट फूड रेस्टोरेंट है जिसका मुख्यालय संयुक्त राज्य अमेरिका का राज्य केंटुकी में स्थित है। यह मैकडॉनल्ड्स के बाद दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी रेस्टोरेंट (बिक्री के आधार पर) है। यह Yum! ब्रांड्स की सहायक कंपनी है।  

लेकिन क्या आप जानते हैं कि जिसकी दिवानी पूरी दुनिया है उसने ट्विटर पर सिर्फ 11 लोगों को ही फॉलो किया है। जी हां, अपके पसंदीदा KFC ने पूरी दुनिया में सिर्फ 11 लोगों को ही ट्वीटर पर फॉलो किया हुआ है।  KFC के ट्विटर अकाउंट से सिर्फ 11 लोगों को फॉलो किया जाता है, जिनमें 5 महिलाएं और 6 पुरुष शामिल हैं। पुरुष भी ऐसे हैं जिनके नाम में हर्ब (Herb) है और महिलाएं ऐसी हैं जो बेहद खूबसूरत हैं।   
आपको बता दें कि KFC अपनी रेसिपीज़ में 11 तरह के सीक्रिट मसाले (Herb) इस्तेमाल करता है और ट्विटर पर भी उसने 11 लोगों को ही फॉलो किया है, जिनमें से 5 हर्ब (Herb) हैं। आप यहां क्लिक कर उन अकाउंट्स की पूरी लिस्ट देख सकते हैं।
इन अकाउंट्स का नाम है Herb Scribner, Herb J. Wesson, Jr., Herb Waters, Herb Dean, Herb Sendek, and Herb Alpert। सोचने वाली बात है कि कंपनी ने कितनी सूझबूझ से यह सोशल मीडिया स्ट्रैटिजी बनाई होगी, जिसने अब दुनियाभर का ध्यान अपनी ओर खींचा है। 

Leave A comment

ट्विटर