इन 15 शहरों को परमाणु हमलों का निशाना बनाएगा किम जोंग, शुरू करेगा तीसरा विश्वयुद्ध

इन 15 शहरों को परमाणु हमलों का निशाना बनाएगा किम जोंग, शुरू करेगा तीसरा विश्वयुद्ध

.
  • 2017-11-25
  • Tara Chand

.

THEHOOK DESK:पूरी दुनिया में अपना दबादबा बनाने वाला नॉर्थ कोरिया का शासक किम जोंग ने परमाणु हमले के लिए 15शहरों को अपने निशाने पर रखा है। 
हमले की हिट लिस्ट में अमेरिका और जापान के बड़े शहर शामिल हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, उत्तर कोरिया की हिट लिस्ट में अमेरिका के वाइट हाउस, पेंटागन, सरकारी इमारत, मैनहैटन, गुआम और जापान के क्योटो और तोक्यो समेत 15 नाम दर्ज हैं। 
इस लिस्ट में जापान के तोक्यो, ओसाका, योकोहामा, नागोया, क्योटो शहर और दक्षिण कोरिया के सोल, ब्लू हाउस, रिऐक्शनरी गवर्मेंट एजेंसी शामिल हैं। 
रिपोर्ट में बताया गया कि प्योंगयांग लगातार अमेरिकी शहरों और एशिया-पैसिफिक क्षेत्र में वॉशिंगटन के अड्डों पर हमले की धमकी देता रहा है जबकि उत्तर कोरियाई मीडिया ने फिर से धमकी दी है कि प्योंगयांग की सेना अमेरिका और पैसिफिक क्षेत्र में मौजूद इसके सैन्य अड्डों पर किसी भी वक्त हमले के लिए तैयार है। 
रिपोर्ट में दावा किया गया है कि किम जोंग-उन उस वक्त परमाणु युद्ध करेगा जब उसे लगेगा कि उसके देश को कोई खतरा है। उत्तरी कोरियाई के प्रोपेगेंडा पर नजर डाले, तो अमेरिका के प्रमुख शहर खतरे में है, लेकिन मैनहट्टन, व्हाइट हाउस और पेंटागन उनके विशेष लक्ष्य में शामिल है। 
हालांकि उत्तर कोरिया के विदेश मंत्रालय ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उनका देश किसी भी तरह की आतंकी गतिविधि में शामिल नहीं है। 
 

Leave A comment

ट्विटर