दुनिया की सबसे खूबसूरत सिक्योरिटी गार्ड, कैदी करते थे कमेंट, नौकरी छोड़कर बन गई मॉडल

दुनिया की सबसे खूबसूरत सिक्योरिटी गार्ड, कैदी करते थे कमेंट, नौकरी छोड़कर बन गई मॉडल

...
  • 2017-11-23
  • Shashi Kant

...

THE HOOK DESK दुनिया में एक से बढ़कर एक सुंदरियां हैं। कोई सबसे सुंदर मॉडल है तो कोई सबसे सुंदर कपल। अगर दुनिया की सबसे खूबसूरत सिक्युरिटी गार्ड की बात की जाए तो ऑस्ट्रेलिया की इसाबेल डेल्टर सबसे सुंदर हैं। इनके आगे दुनिया की बड़ी से बड़ी सुंदरियां भी पानी भरती नजर आएंगी। इसाबेल को सबसे खूबसूरत सिक्युरिटी गार्ड माना जाता है।
इसाबेल 29 साल की हैं और ऑस्ट्रेलिया की एक हाई सिक्युरिटी जेल में गार्ड की जॉब करती थीं। इसाबेल दो बार मिस वर्ल्ड न्यूड ब्यूटी कॉन्टेस्ट का टाइटल जीत चुकी हैं। एक अंग्रेजी अखबार को इंटरव्यू में इसाबेल ने सुपर मॉडल बनने के पीछे की वजह बनाई तो हर कोई हैरान रह गया। इसाबेल के मुताबिक वो कैदियों की वजह से सुपर मॉडल बनीं।
इसाबेल के मुताबिक जब वो जॉब करती थी तो जेल के कैदी और ऑफिसर उनको घूरते थे। कुछ कैदी उनपर अश्लील कमेंट्स भी करते थे। जिसकी वजह से उनको काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था। जॉब करने की मुसीबत आने लगी तो उन्होंने जॉब छोड़ दी।
इसाबेल के मुताबिक एक बार एक कैदी ने उनपर कमेंट किया कि तुमको मॉडलिंग करनी चाहिए। इसके बाद इसाबेल के दिमाग में मॉडलिंग का आइडिया आया और उन्होंने मॉडलिंग के बारे में सोचने और जानने लगी। इसाबेल में मॉडलिंग करने की ठान ली।
इसाबेल ने जॉब करते हुए मॉडलिंग में आगे बढ़ने का तरीका ढूंढने लगी। लेकिन मॉडलिंग से पहले उनको एक क्लब में स्ट्रिप डांस भी करना पड़ा। इसाबेल के मुताबिक उन्होंने पहली बार स्ट्रिप डांस से इतना पैसा कमाया, जितना वो अपनी जॉब से दो हफ्तों में कमाती थी।
इसाबेल को जब इतन पैसा मिला तो उन्होंने जॉब छोड़ने का फैसला किया। रात को 4 बजे इसाबेल ने मेल करके सिक्युरिटी गार्ड की जॉब से रिजाइ दे दिया और पूरी तरह से मॉडलिंग पर फोकस करने लगी।

Leave A comment

ट्विटर