10 हजार मर्दों से बना चुकी है संबंध, पहले थी पायलट, पैसों की कमी से लौटी जिस्मफरोशी के दलदल में

10 हजार मर्दों से बना चुकी है संबंध, पहले थी पायलट, पैसों की कमी से लौटी जिस्मफरोशी के दलदल में

...
  • 2017-11-23
  • Shashi Kant

...

THE HOOK DESK जिस्मफरोशी के धंधे हिंदुस्तान में बैन है। यह नाम सिर्फ अपराध है बल्कि इसके बारे में बातें करना भी अच्छा नहीं माना जाता है। लेकिन दुनिया के कई ऐसे देश हैं जहां ये लीगल है। इनमें से ऑस्ट्रेलिया भी एक ऐसा ही देश है जहां सेक्स वर्क लीगल है। ऑस्ट्रेलिया की एक सेक्स वर्कर की एक किताब इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। इस किताब में उसने 15 साल का अनुभव बताया है।
इस सेक्स वर्कर का नाम 39 साल की ग्वाइनेथ मॉन्टेनग्रो है। उसने एक किताब ‘द सीक्रेट टैबू’ लिखा है। इस किताब में ग्वाइनेथ ने इस धंधे में बिताए 15 साल के अनुभव को लिखा है। इस किताब में बताया गया है कि कैसे एक कामयाब सेक्स वर्कर बना जा सकता है।
इस किताब की सोशल मीडिया पर खूब आलोचना हुई। ग्वाइनेथ ने इन आलोचकों को जवाब भी दिया है। कई लोग इस किताब को अच्छा नहीं मान रहे हैं। ग्वाइनेथ का कहना है कि कई लोग इस धंधे के बारे में जानना चाहते थे। इसलिए उन्होंने ये किताब लिखी है। ग्वाइनेथ उस वक्त चर्चा में आई थी जब उसने अपनी पहली किताब में खुलासा किया था कि वो अब तक 10 हजार लोगों के साथ संबंध बना चुकी हैं।
ग्वाइनेथ ने अपनी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। ग्वाइनेथ के साथ गैंगरेप हो चुकी है। इसके बाद उन्होंने सेक्स वर्कर बनने का फैसला किया था। उन्होंने अपनी पहली किताब में बताया था कि आदमी एक सेक्स वर्कर से क्या उम्मीद रखते हैं? अपने बारे में भी उन्होंने किताब में कई बातें लिखी थीं।
ग्वाइनेथ ने लिखा था कि उन्होंने इस इंडस्ट्री को छोड़ दिया था और कमर्शियल पायलट बन गई थीं। लेकिन उनको एक गंभीर बीमारी ने चपेट में ले लिया। इलाज के लिए पैसे नहीं थे। पैसों के लिए उनको इस दलदल में उतरना पड़ा। ग्वाइनेथ ने किताब ‘हाउ टू वी फाइनेंशियली सक्सेसफुल इन द सेक्स इंडस्ट्री’ पहले लिखी थी।
ग्वाइनेथ ने खुलासा किया कि पहले उसे नए पुरुष वक्त बीताने में अच्छा नहीं लगता था। लेकिन जल्द ही वो पूरी तरह से प्रोफेशनल हो गई। हालांकि अब ग्वाइनेथ ने इस प्रोफेशन को छोड़ दिया है और अपना बिजनेस करती हैं।

टिप्पणी

  • Bl sharma

    23-11-2017

    Nice news

Leave A comment

ट्विटर