इन हिरोइनों ने पहना है सबसे वजनी कॉस्टयूम, अनुष्का ने 30 किलो तो दीपिका ने पहना 25 किलो का लहंगा

इन हिरोइनों ने पहना है सबसे वजनी कॉस्टयूम, अनुष्का ने 30 किलो तो दीपिका ने पहना 25 किलो का लहंगा

...
  • 2017-11-22
  • Shashi Kant

...

THE HOOK DESK बॉलीवुड में भव्य फिल्में बनाने का सिलसिला चल निकला है। फिल्म की एक्ट्रेसेस कीमती और वजनी कॉस्टयूम पहनती हैं। जो देखने में काफी सुंदर और आकर्षक लगता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड की किन फिल्मों में हिरोइनों ने सबसे वजनी कॉस्टयूम पहना है?नहीं जानते हैं तो चलिए हम आपको बताते हैं बॉलीवुड की कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में, जिनमें एक्ट्रेसेस ने भारी-भरकम कॉस्टयूम पहना है।
‘बॉम्बे वेलवेट’ में अनुष्का शर्मा-
फिल्म बॉम्बे वेलवेट में अनुष्का शर्मा ने सबसे भारी-भरकम कॉस्टयूम पहना है।अनुष्का ने शिमरी ग्रीन सिक्यून कोचर गाउन पहनी थी। इसक वजन 35 किलोग्राम था। इस गाउन को निहारिका भसीन खान ने डिजाइन किया था।
‘पद्मावती’ में दीपिका पादुकोण-
भारी-भरकम कॉस्टयूम पहनने में दीपिका पादुकोण का नंबर दूसरा है। दिपिका ने ‘पद्मावती’ के एक गाने में घूमर डांस किया है। जिसमें दिपिका ने 30 किलोग्राम का लहंगा पहना है। इस लहंगे की कीमत 30 लाख रुपए है। इसको रिम्पल, हरप्रीत नरुला ने डिजायन किया है।
‘राम-लीला’ में दीपिका-
फिल्म ‘गोलिया की रासलीला राम-लीला’ में दीपिका ने भारी-भरकम लहंगा पहना है। यह लहंगा 30 किलोग्राम का है। इसे अंजू मोदी ने डिजाइन किया था।
‘देवदास’ में माधुरी-
इसके बाद नंबर आता है माधुरी दीक्षित का। जिन्होंने फिल्म 'देवदास' में 'काहे छेड़' गाने में भारी भरकम आउटफिट्स पहना है। इसका वजह 30 किलोग्राम था। इस लहंगे में माधुरी दीक्षित ने शानदार डांस किया है। एक इंटरव्यू में माधुरी ने कहा था कि जब वो घूमने के बाद रूकती थी, उसके बाद भी उनका लहंगा घूमता रहता था। इससे काफी दिक्कत होती थी।
‘रूप की रानी चोरों का राजा’ में श्रीदेवी-
एक्ट्रेस श्रीदेवी ने भी एक बार 25 किलोग्राम की ड्रेस पहनी थी। फिल्म ‘रूप की रानी चोरों का राजा’ के एक गाने में श्रीदेवी ने ये ड्रेस पहनी थी। इतनी भारी-भरकम ड्रेस की वजह से शूटिंग में काफी दिक्कत आई थी।

Leave A comment

ट्विटर