पति ने दोस्तों के साथ मिलकर इस एक्ट्रेस का बनाया था अश्लील वीडिया, करता था मारपीट

पति ने दोस्तों के साथ मिलकर इस एक्ट्रेस का बनाया था अश्लील वीडिया, करता था मारपीट

...
  • 2017-11-18
  • Shashi Kant

...

THE HOOK DESK बॉलीवुड की कई हिराइनें रॉयल फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। इनमें से कई अच्छी-खासी जिंदगी जी रही हैं। लेकिन कई ऐसी हैं, जिनकी जिंदगी में अंधेरा छाया रहा। ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं अलीशा खान। इस एक्ट्रेस की लाइफ किसी फिल्मी कहानी की तरह है। इस एक्ट्रेस के ब्वॉयफ्रेंड ने अश्लील वीडियो लीक कर दिया था। इतना ही नहीं, इस एक्ट्रेस ने पति पर मारपीट और पैसे ऐंठने के भी आरोप लगाए थे।
एक्ट्रेस अलीशा खान गाजियाबाद की रॉयल फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। दरअसल गाजियाबाद की स्थापना नवाब गाजीउद्दीन ने की थी। अलीशा खान वजीर गाजीउद्दीन की वंशज हैं। अलीशा खान मॉडलिंग के अलावा एक्टिंग भी करती हैं।
अलीशा खान ने साल 2008 मे बंगाली फिल्म से डेब्यू किया था। इस फिल्म का नाम ‘And there wasn’t everafter’ था। अलीशा खान ने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। अलीशा की फिल्म ‘डेयर यू’ साल 2016 में रिलीज हुई है। जबकि ‘मात्र’ साल 2017 में रिलीज हुई है। इसके अलावा अलीशा ने माई हस्बैंड्स वाइफ और डर्टी डांसर में भी काम किया हैं।
एक्टिंग और मॉडलिंग से ज्यादा अलीशा खान ककी चर्चा विवादों की वजह से होती है। साल 2016 में अलीशा खान का नाम कई बड़े विवादों से जुड़ा। सबसे पहले मार्च 2016 में उनका प्राइवेट वीडियो वायरल हो गया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद मां और भाई ने घर से निकाल दिया। बेघर होने के बाद अलीशा के अपनी दोस्त के घर शरण लेनी पड़ी। दरअसल गाजियाबाद में रमते राम रोड पर पुरानी कोठी अलीशा का घर है। अलीशा बेघर हो गई और होटल में रहने को मजबूर हुई। हालांकि उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड पर ब्लैकमेल करने और धमकी देने का मामला दर्ज कराया था।
बेघर होने के बाद अलीशा सड़क पर आ गई। हालांकि उन्होंने अपने एक दोस्त के घर शरण ली थी। लेकिन अलीशा खान के लिए यह मुसीबत कुछ ही दिनों के लिए थी। जल्द ही उनका अपना घर मिल गया। अलीशा को फिल्म प्रोड्यूसर लव कुमार से प्यार हो गया। दोनों ने 17 जून 2016 को शादी कर ली। यह शादी गाजियाबाद के छोटी बजरिया के आर्य समाज मंदिर में हुई थी। शादी के लिए अलीशा ने हिंदू धर्म स्वीकार किया था।
लव कुमार मूल रूप से हरिद्वार के रहने वाले वाले हैं और कई टीवी सीरियल्स और फिल्मों को प्रोड्यूसर भी कर चुके हैं। दोनों की मुलाकात साल 2009 में मुंबई में उस वक्त हुई थी, जब दोनों फिल्म फेयर अवॉर्ड में शिरकत कर रहे थे। उसके बाद से मुलाकात बढ़ती गई और दोनों में प्यार हो गया।
अलीशा खान की शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई और एक बार फिर अलीशा विवादों में घिर गई। अलीशा खान ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए। अलीशा ने आरोप लगाया कि लव कुमार ने उसका अश्लील वीडियो बनाया है और अपने दोस्तों के साथ मिलकर ब्लैकमेल कर रहा है। अलीशा का आरोप था कि वो अपने पति और उसके दो दोस्तों के साथ एक होटल में रूकी थी। इस दौरान उसके पति ने कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा पिला दी। बेहोशी की हालत में लव कुमार अपने दोस्तों के साथ मिलकर अलीशा के कपड़े उतारे और उनका अश्लील वीडिया बना लिया। अलीशा का आरोप था कि उसका पति इस वीडियो के बदले 5 लाख रुपए मांग रहा है।
इतना ही नहीं, ससुरालवालों पर दहेज मांगने का भी आरोप लगाया था। अलीशा खान ने अपने पति पर मारपीट करने का भी आरोप लगाया था। उनका कहना है कि वो कई बार उनके साथ मारपीट कर चुका है। इसके साथ ही अलीशा खान ने खुद को प्रेग्नेंट भी बताया था। अलीशा ने हरिद्वार के कनखल थाने में मामला दर्ज कराया था।
तमाम विवादों के बीच अलीशा खान को अब अपने परिवार से पूरा साथ मिल रहा है। उनकी मां ने उनके लिए एक घर भी लिया है। अब अलीशा खान अपना पूरा फोकस अपने करियर पर कर रही हैं। बताया जा रहा है कि अलीशा खान की इमरान हाशमी के साथ ‘आईना’ फिल्म आने वाली है।

टिप्पणी

  • Raj kumar baid

    13-12-2017

    Very fantastic news and reception news etc so thankful also.

Leave A comment

ट्विटर