Hacked by Hunter Bajwa

Hacked by Hunter Bajwa

.
  • 2017-11-10
  • niharika

.

 Thehook desk : बॉलीवुड एक्टर इरफ़ान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘करीब करीब सिंगल’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं वहीँ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये पता चला है कि ये फिल्म जर्मनी, आस्ट्रिया और स्विट्जरलैंड में रिलीज होगी।
 इरफान ने एक बयान में कहा, “विश्व स्तर पर दर्शकों के बीच फिल्म की पहुंच देखकर आपको अच्छा लगता है। ‘लंच बॉक्स’ जैसी रोमांटिक फिल्म ने भी विश्व स्तर पर अपनी पहचान बनाई थी। ‘हिंदी मीडियम’ भी हर जगह पसंद की गई। एक अभिनेता के तौर पर यह अच्छा लगता है कि आपके काम को नए बाजारों में देखा जा रहा है।” ‘जी स्टूडियोज इंटरनेशनल’ विदेशी बाजारों में इरफान की फिल्म ‘करीब करीब सिंगल’ को रिलीज कर रहा है।
‘जी स्टूडियोज इंटरनेशनल’ में फिल्म के विपणन, वितरण और अधिग्रहण विभाग की प्रमुख विभा चोपड़ा ने कहा, “एक अलग किस्म की फिल्म अलग बाजारों में ही चलती है। हम जर्मनी, आस्ट्रिया और स्विट्जरलैंड में इस फिल्म को ले जाने को लेकर बेहद खुश हैं। ऐसे स्थानों पर हिंदी फिल्मों का रिलीज होना आम बात नहीं है। ‘करीब करीब सिंगल’ एक सहज और सुंदर फिल्म है, जो इन क्षेत्रों में अपने दर्शक तलाश ही लेगी।”
तनुजा चंद्रा निर्देशित फिल्म 10 नवम्बर को जर्मनी और आस्ट्रिया में रिलीज होगी और इसी दिन यह फिल्म भारत में भी रिलीज होगी। इसके बाद, 12 नवम्बर को इस फिल्म को स्विट्जरलैंड में रिलीज किया जाएगा।
.

Leave A comment

ट्विटर