शाहरुख की इस एक्ट्रेस की सहेली का 9 साल में हुआ था यौन शोषण, 5 साल तक झेलती रही दर्द

शाहरुख की इस एक्ट्रेस की सहेली का 9 साल में हुआ था यौन शोषण, 5 साल तक झेलती रही दर्द

...
  • 2017-10-28
  • Shashi Kant

...

THE HOOK DESK शाहरुख खान के साथ काम कर चुकी एक्टरेस सुचित्रा कृष्णामूर्ति ने यौन शोषण को लेकर बड़ा खुलासा किया है। सुचित्रा ने बताया कि उसकी एक फ्रेंड को एक अंकल ने उसके घर में ही एब्यूज किया था और जब लड़की ने इसके बारे में अपने परिवारवालों को बताया तो उन लोगों ने मानने से इनकार कर दिया।

सुचित्रा साल 1994 में आई फिल्म ‘कभी हां, कभी ना’ में शाहरुख खान के अपोजिट किरदार निभाया था। सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने #MeToo कैम्पेन के तहत खुलासा किया है। सुचित्रा ने एक अंग्रेजी वेबसाइट से बातचीत में खुलासा किया कि जब उसकी दोस्त 9 साल की थी तो 40 साल के एक अंकल ने उसका यौन शोषण किया था। उस लड़की का यौन शोषण एक बार नहीं हुआ था, बल्कि 5 साल तक वो उस दर्द को झेलती रही।

एक्ट्रेक के मुताबिक जब उसकी दोस्त ने इसका जिक्र अपने पैरेंट्स से किया और उन लोगों ने मानने से इनकार कर दिया। बचपन के वो निशान तब भी उसके साथ रहे, जब वो 20 साल की हो गई। इस शोषण की वजह से वो डिप्रेशन में चली गई थी। वो जब भी उस अंकल को देखती थी तो परेशान हो जाती थी। इसके लिए उसने सायकाइट्रिस्ट की भी मदद ली थी।

उसके परिवारवालों को इस बारे में तब भरोसा हुआ, जब अंकल ने खुद अपनी करतूत स्वीकार की। उस शख्स ने मरने से पहले अपनी करतूत को सबके सामने स्वीकार किया था। तब जाकर परिवारवालों को इसपर भरोसा हुआ था। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी।

#MeToo सोशल मीडिया पर चलाया जा रहा एक कैंपेन है, जो हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वे वीनस्टीन पर करीब 3 दर्जन महिलाओं के लगाए गए सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप के बाद अक्टूबर 2017 में शुरू किया गया। इस कैंपेन के तहत सेलिब्रिटीज अपने या अपने किसी करीबी के साथ हुए हैरेसमेंट का विरोध कर रहे हैं।

Leave A comment

ट्विटर