जिस मॉडल को राम रहीम ने बेडरूम में बुलाया था, उसने बलात्कारी बाबा पर बना दी है फिल्म

जिस मॉडल को राम रहीम ने बेडरूम में बुलाया था, उसने बलात्कारी बाबा पर बना दी है फिल्म

...
  • 2017-10-28
  • Shashi Kant

...

THE HOOK DESK रेप की सजा काट रहे राम रहीम को लेकर एक शॉर्ट फिल्म बनाई गई है। जिसको मॉडल मरीना ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है। इस फिल्म का नाम Marina - The biggest Controversy on Baba Ram Rahim है। मरीना वही मॉडल हैं, जिन्होंने राम रहीम पर बेडरूम में ले जाने का आरोप लगाया था।

मॉडल और एक्ट्रेस मरीना कुंवर ने 26 अक्टूबर को ये वीडियो शेयर किया है। फिल्म पूरी तरह से मरीना और बाबा राम रहीम के संबंधों पर आधारित है।

इसमें साफ दिख रहा है कि कैसे राम रहीम मरीना को अपने बेडरूम में ले जाता है और उसका शोषण करने की कोशिश करता है।

हालांकि इस वीडियो को ज्यादा लोगों ने नहीं देखा है। इस फिल्म को लेकर मरीना को फेसबुक पर यूजर्स सवाल भी उठा रहे हैं। इस पोस्ट पर भद्दे-भद्दे कमेंट्स भी आए हैं।
एक यूजर ने मॉडल मरीना को ही निशाने पर ले लिया है। उसने लिखा है कि अब भी थोड़ी शर्म बची है तो वापस ले लो अपना बयान। वरना मुंह छुपाने की भी जगह हीं मिलेगी।
एक ने लिखा है कि ओ संस्कारी बहना। तेरे कपड़ों से तेरे संस्कार का गंदा नाला बह रहा है। बुढापे की मारी। मरीना आंटी तुम्हारी।

मॉडल मरीना कुंवर ने राम रहीम पर कई आरोप लगाए थे। मरीना ने कहा था कि राम रहीम ने उसे फिल्म का ऑफर दिया था और उसे गले भी लगाया था। इतना ही नहीं, मरीना ने राम रहीम पर बेडरूम में ले जाने का भी आरोप लगाया था।
मॉडल ने आरोप लगाया था कि राम रहीम ने फिल्म के सिलसिले में बातचीत के लिए बुलाया और गुफा में जाने को कहा था।

Leave A comment

ट्विटर