इस तरह से करेंगे प्यार का इजहार तो पार्टनर नहीं होंगे नराज

इस तरह से करेंगे प्यार का इजहार तो पार्टनर नहीं होंगे नराज

.
  • 2017-10-14
  • niharika

.

 अक्सर लोग समझ नहीं पाते कि किस तरह अपने पार्टनर से प्यार इजहार करें। कई बार तो लोग इतने कन्फ्यूज हो जाते है कि कुछ गलत करके पार्टनर को नाराज कर देते है।  फिर पार्टनर को मनाना मुश्किल हो जाता है। ऐसे में आपका मूड भी खराब हो जाता है। आप चाहे तो सबके सामने उनका हाथ चूम कर अपने प्यार का इजहार कर सकते है। अगर ऐसा करने में डर लगता है तो किसी डिफरेंट स्टाइल से उन्हे प्यार का इजहार करें। आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स देंगे जिससे आप पार्टनर को आसानी से प्यार का इजहार कर सकते है।
1. फूलों से प्यार का इजहार - प्यार का इजहार करने के लिए फूलों को आप नजरअंदाज कर देते है। इजहार करने के लिए फूलों से अच्छा तोफहा हो ही नहीं सकता है। अपने पार्टनर को उनकी पंसंद के फूल गिफ्ट करें। अगर उनकी पंसद आपको नहीं पता तो आप उन्हें लाल फूलों का बूके या फिर अलग-अलग फूलों का गुलदस्ता गिफ्ट कर सकते है।
2. अपनी कमी का एहसास- अपने पार्टनर को कभी भी अपनी कमी का एहसास न होने दें। अपनी कमी को आप कुछ अलग तरीके से पूरा कर सकते है। उनको हर दिन एक गुलाब भेंजे या फिर उनके लिए कोई शायरी लिख कर रोज एक चिट छोड़ दें।
3. वीकेंड का प्लान- पार्टनर को खुश करने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप उन्हें बिना बताएं वीकेंड का प्लेन करें। ऑफिस से अचानक छुट्टी लेकर पार्टनर को सिनेमा हॉल ले जाएं और उन्हें वो मूवी दिखाए जिसे देखने की जिद वो काफी दिनों से कर रहे हो।

Leave A comment

ट्विटर