इस बॉलीवुड खान को अपना क्रश मानती हैं कल्कि कोचलीन

इस बॉलीवुड खान को अपना क्रश मानती हैं कल्कि कोचलीन

.
  • 2017-10-13
  • niharika

.

 Thehook desk : फिल्म ‘देव डी’ ‘दैट गर्ल येलो बूट्स’ और ‘मार्गेरीटा’ जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय कर चुकीं एक्ट्रेस कल्कि कोचलीन का कहना है की वह सभी खानों के साथ काम करना चाहती हैं। लेकिन शाहरुख खान के लिए उनके दिल में खास स्थान है।
फिल्म ‘देव डी’ ‘दैट गर्ल येलो बूट्स’ और ‘मार्गेरीटा’ जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय कर चुकीं एक्ट्रेस कल्कि कोचलीन का कहना है की वह सभी खानों के साथ काम करना चाहती हैं। लेकिन शाहरुख खान के लिए उनके दिल में खास स्थान है। उन्होंने कहा उन्होंने कहा, “शाहरुख बचपन से मेरा क्रश हैं। मैं असल जिंदगी में भी उनसे कई बार मिल चुकी हूं। वह काफी आकर्षक हैं।”
तो वही नए कलाकारों में उन्हें लगता है कि वह रणबीर कपूर को बेहतरीन मानती हैं। क्यूंकि “हमने ‘ये जवानी है दीवानी’ में काम किया था और सह-कलाकार के रूप में वह मुझे काफी पसंद हैं। वह एक अच्छे कलाकार हैं। उनके साथ काम करना दिलचस्प होगा।”
बता दे कि कल्कि कोचलिन का नाम बॉलीवुड की स्‍टाइल आइकॉन में गिना जाता है। वो बिकिनी में नजर आयें या साड़ी में उनका अंदाज अनोखा होता है। उन्‍हें क्‍वीन ऑफ एक्‍सपेरीमेंटल फैषन भी कहा जाता है। फिलहाल कल्कि इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रिवॉन’ के लिए काफी उत्साहित हैं। यह फिल्म 3 नवंबर को रिलीज होगी।

Leave A comment

ट्विटर