ऐसी आदतों वाले लड़कों से दूर भागती हैं लड़कियां...हो जाइए सावधान

ऐसी आदतों वाले लड़कों से दूर भागती हैं लड़कियां...हो जाइए सावधान

.
  • 2017-10-13
  • niharika

.

 Thehook desk : अकसर देखा जाता है कि कई लड़के गर्लफ्रेंड बना तो लेते हैं लेकिन उनका रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल पाता और जल्द ही ब्रेकअप हो जाता है। इसका कारण लडकों में छिपी उनकी कई बुरी आदते होती हैं। लड़कियों ऐसे लड़के बिल्कुल नहीं पसंद होते हैं, जिनमे ये आदते होती हैं।
अगर आप में भी ये आदते हैं तो याद रखिये आपसे कभी भी कोई लड़की नहीं पटेगी।आइये जानते हैं लड़कों में छिपी इन ख़ास आदतों को बारे में जिन्हें लड़कियां बिलकुल पसंद नहीं करती हैं।
अकसर देखने को मिलता है कि लड़के रिलेशनशिप में आने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड का सम्मान नहीं करते हैं। लड़कियों ऐसे लड़के बिल्कुल नहीं पसंद होते हैं। अगर आप में भी ये बुराई है तो याद रखिये आपसे कभी भी कोई लड़की नहीं पटेगी।
कुछ लड़के अपनी पार्टनर के सामने ही दूसरी लड़की को घूरने लगते है। आपको बता दें कि आपकी यह आदत आपके रिश्ते को खत्म कर सकती है।
कई लड़कों को लड़कियों के साथ फ्लर्ट करने की आदत होती है लेकिन कुछ लड़के तो अपनी गर्लफ्रेंड के सामने ही दूसरी लड़के के साथ फ्लर्ट करना शुरू कर देते हैं। लड़कियों को ऐसे लड़के बिल्कुल भी अच्छे नहीं लगते।
अगर आपकी पार्टनर आपको कॉल या मैसेज करती है और आप उसका जवाब नहीं देते तो इससे रिश्ते में दूरी आ सकती है। अपने पार्टनर को नजरअंदाज न करें बल्कि उनसे बात शेयर करें।

Leave A comment

ट्विटर