ये मॉडल नहीं, पुलिस ऑफिसर हैं, खूबसूरती की वजह से हैं पॉपुलर, इनसे हर कोई होना चाहता है अरेस्ट

ये मॉडल नहीं, पुलिस ऑफिसर हैं, खूबसूरती की वजह से हैं पॉपुलर, इनसे हर कोई होना चाहता है अरेस्ट

...
  • 2017-10-13
  • Shashi Kant

...

THE HOOK DESK पुलिस ऑफिसर का नाम सामने आता है तो लोग सोच में पड़ जाते हैं कि क्या बात है। लेकिन जर्मनी में एक ऐसी पुलिस ऑफिसर है, जो अपनी फिट बॉडी की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। वो अक्सर अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं।

31 साल की सीनियर पुलिस कमिश्नर एड्रियन कलेसजर इंस्टाग्राम पर छाई हुई हैं। एड्रिएन रोज अपनी फिट बॉडी की फोटोज अपलोड करती हैं। सोशल मीडिया पर इनके एक लाख से ज्यादा फोलोअर्स हैं। उन्होंने अपनी जो फोटोज पोस्ट की हैं, उनके लोग दीवाने हुए जा रहे हैं।

जर्मनी की सीनियर पुलिस कमिश्नर की खूबसूरती की वजह से लोग उन्हें बार-बार देखना चाहते है और इसले लिए उन्हें इस पुलिस ऑफिसर की नज़रों में भी आ जाने से गुरेज नहीं है।

इनके फैन्स यहां तक कहते हैं कि वो इनके सामने गाड़ी स्पीड में चलाएंगे, जिससे वो हमें अरेस्ट कर सकें। काम के साथ-साथ वो अपने 28 साल के ब्वॉयफ्रेंड को भी पूरा टाइम देती हैं।

इस सीनियर पुलिस कमिश्नर का कहना है कि वो अपनी फोटोज महिलाओं को ध्यान में रखकर पोस्ट करती हैं, ना कि मर्दों को। साथ ही वो कहती है कि वो परफेक्ट नहीं हैं, लेकिन अपनी लाइफ से खुश हैं।

ये पुलिस पुलिस ऑफिसर जो फोटोज पोस्ट करती हैं, उनमें इनकी फिट और कर्व वाली बॉडी देखने लायक है। एक फोटो पर इन्होंने लिखा- हां मैं जर्मनी में पुलिस ऑफिसर हूं और मुझे मेरे काम से प्यार है।

पुलिस ऑफिसर खुद को परफेक्ट नहीं मानती है। उनका कहना है कि मैं केवल एक इंसान हूं। मैं परफेक्ट नहीं हूं। लेकिन, मैं अपनी लाइफ से खुश हूं।

Leave A comment

ट्विटर