हाई हील वाली लड़कियों के नखरे तो जान लो..फिर करना डेट

हाई हील वाली लड़कियों के नखरे तो जान लो..फिर करना डेट

.
  • 2017-10-13
  • niharika

.

Thehook desk : अधिकतर लड़कों को वही लड़की पसंद आती है जो हाई हील पहने हो। कई बार तो लड़के ऐसी लड़कियों को अपना दिल भी दे बैठते हैं लेकिन शायद इन लड़कों को ऐसी लड़कियों के नखरों के बारे में नहीं मालूम जो हाई हील पहनने का शौख रखती हैं। चलिए आज हम आपको हाई हील पहनने वाली लड़कियों के नखरे के बारे में बताते हैं।
हाई हील पहनने वाली लड़कियों के लिए पैदल चलना पहाड़ उठाने जैसा होता है। ऐसे में उन्हें डेट पर ले जाना आपके खर्चे बढ़ा सकता है, क्योंकि दो कदम चलने के बाद ही उनके पैरों में दर्द होने लगता है। ऐसे में उन्हें ऑटो, बाइक या कार से सवारी करनी होती है।
कहते हैं कि हाई हील सैंडल पहनने वाली लड़कियों के नखरे कुछ अजीब होते हैं। उनमें कॉम्प्रोमाईज़ करने की ताकत नहीं होती। उनको हमेशा महंगे रेस्टॉरेंट और महंगे पार्लर में ही जाना होता है। ये लड़कियां कभी भी आपके इमोशन नहीं समझ सकती है, क्योंकि इन्हें तो बस अपने स्टेटस को मेंटेन करके रखना होता है। इस तरह की लड़कियों को सिर्फ अपने स्टेटस को मेन्टेन करने की पड़ी होती है। कभी भी गलती से इनके सामने कोई फालतू जोक्स या चड्ढी-बडी जैसी मजाक भरी बातें कर ली तो समझो शामत आ गई आपकी। ऐसी लड़कियों को सलाह लेना बिलकुल पसंद नहीं होता। अगर आप ने गलती से भी इन्हें किसी बात को लेकर सजेशन दे दिया तो समझो आपके लिए शामत आ गई।

Leave A comment

ट्विटर