घर के आंगन में गड्ढे खोदने लगा शख्स, पड़ोसियों ने समझा सनकी, लेकिन सच पता चला तो...

घर के आंगन में गड्ढे खोदने लगा शख्स, पड़ोसियों ने समझा सनकी, लेकिन सच पता चला तो...

.
  • 2017-10-13
  • Monika Singh

.

THEHOOK DESK: होनहार बिरवान के होत चिकने पात ये कहावत तो खूब, ये लोग सिंपल सी चीज को भी अपने हुनर से बेहद खास बना देते हैं। इन दिनों इंटरनेट पर ऐसे ही एक इंसान की स्टोरी वायरल हो रही है। इस शख्स की पहचान नहीं पता, लेकिन इनकी क्रिएटिविटी लोगों का दिल जीत रही है। 
इस शख्स को अपने घर में स्विमिंग पूल बनाना था, लेकिन उसके घर में स्पेस नहीं था। इस समस्या के समाधान के लिए उसने ऐसा गजब का सोल्यूशन निकाला कि देखने वाले उसकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाए। उसने अपने घर के पीछे के स्पेस की सफाई की और सपोर्ट बीम्स के जरिए जमीन में कई गड्ढे खोद दिए।
पहले तो उसके पड़ोसी समझ नहीं पाए और इस तरह जमीन में गड्ढे करने पर उसे पागल समझ बैठे। उसने जमीन में गहरे गड्ढे करना जारी रखा। इसके बाद शख्स ने लड़की के तख्तों के नीचे प्लास्टिक का सपोर्ट डाला और उन्हें गड्ढे में फिक्स कर दिया।
शख्स ने लकड़ी को सड़ने से बचाने के लिए प्लास्टिक का यूज किया था। एक बार जब उसने लकड़ी का फ्रेम बना लिया फिर उसपर कुछ और लकड़ियों से सीढ़ियां बनाई और आसपास पत्थर भी बिछा दिए। 
दरअसल, वो एक डेक तैयार कर रहा था, जिसके नजदीक ही उसने आर्टिफिशियल पूल भी बना लिया था। पूल में पानी भरने के बाद डेक पर चेयर और टेबल्स भी लगा दिए।
जब ये पूल तैयार हो गया तो पड़ोसी भी डेक और पूल की खूबसूरती की तारीफ किए बिना नहीं रह पाए। शख्स ने खुद ही घर पर ऐसा पूल बना डाला, जिसके फोटोज देख लोग भी चकित रह गए थे।

Leave A comment

ट्विटर