पापा LIC एजेंट, मां स्कूल में टीचर, बेटी का गोविंदा के चचेरे भाई के साथ बॉलीवुड में डेब्यू

पापा LIC एजेंट, मां स्कूल में टीचर, बेटी का गोविंदा के चचेरे भाई के साथ बॉलीवुड में डेब्यू

...
  • 2017-10-13
  • Shashi Kant

...

THE HOOK DESK बॉलीवुड में ‘कौन मेरा, कौन तेरा’ फिल्म से डेब्यू करने वाली प्रिया मिश्रा के पिता एक एलआईसी एजेंट हैं। जबकि उनकी मां एक टीचर हैं। साधारण परिवार से बॉलीवुड तक सफर तय करने में प्रिया को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। प्रिया के सफर की पूरी कहानी हम आपको बताते हैं।

प्रिया ने फिल्म ‘कौन मेरा, कौन तेरा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इसमें गोविंदा के ममेरे भाई आकाश हीरो हैं। प्रिया झारखंड के जमशेदपुर की रहने वाली है। उनकी डेब्यू फिल्म को आरपी सिंह ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में प्रिया का कैरेक्टर छोटे परिवार की एक लड़की का है। फिल्म में वो अपने 10 साल के छोटे भाई की परवरिश के लिए डांस बार में डांसर का काम करती है। फिल्म की अधिकतर शूटिंग मुंबई के अलग-अलग स्टूडियोज में हुई है। फिल्म में एक आइटम सॉन्ग 'कचौड़ी-कचौड़ी' भी है जिसमें प्रिया ने डांस किया है।

शूटिंग के दौरान सेट पर गोविंदा का आना-जाना लगा रहता था, क्योंकि डायरेक्टर और एक्टर दोनों उनके रिश्तेदार हैं। गोविंदा ने प्रिया को एक्टिंग के काफी टिप्स भी दिये।

प्रिया ने इससे पहले शॉर्ट फिल्म और एड में काम किया है। प्रिया को बॉलीवुड में ब्रेक उनके दोस्त राजकुमार दास की वजह से मिला। राजकुमार से प्रिया की मुलाकात मिस झारखंड के फिनाले में हुई थी। इसके बाद राजकुमार दास ने प्रिया को धनबाद आकर फिल्म के प्रोडयूसर और डायरेक्टर से मिलने को कहा। इसके बाद प्रिया का मुंबई में ऑडिशन हुआ जहां उन्हें लीड एक्ट्रेस के लिए सिलेक्ट कर लिया गया।

प्रिया के पिता विपिन मिश्रा एलआईसी एजेंट है। जबकि मां विनिता देवी एक प्राइवेट स्कूल में टीचर हैं। प्रिया की दसवीं तक की पढ़ाई केरला पब्लिक स्कूल से हुई है। इसके बाद उन्होंने कॉमर्स स्ट्रीम से इंटर और फिर ग्रेजुएशन एबीएम कॉलेज से पूरा किया है।

प्रिया बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थी। लेकिन वे कभी इस बात को घरवालों को नहीं बता पाई। साल 2013 में मिस झारखंड का ऑडिशन होना था। प्रिया के फ्रेंड्स ने उन्हें ऑडिशन देने के लिए कहा। लेकिन जब इस बारे में प्रिया के घरवालों को पता चली तो उन्होंने विरोध किया। इसके बावजूद प्रिया ने ऑडिशन दिया और वे सिलेक्ट हो गईं। इसके बाद प्रिया ने जब मिस झारखंड का टाइटल जीता तो उनके घरवाले उनका सपोर्ट करने लगे। अब प्रिया को घरवालों से पूरा सपोर्ट मिलता है।

Leave A comment

ट्विटर