तलवार दंपति बरी, लेकिन 10 साल बाद भी हम नहीं जानते कि आरुषि का हत्यारा कौन है?

तलवार दंपति बरी, लेकिन 10 साल बाद भी हम नहीं जानते कि आरुषि का हत्यारा कौन है?

...
  • 2017-10-12
  • Shashi Kant

...

THE HOOK DESK बहुचर्चित आरुषि-हेमराज हत्याकांड में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने बड़ा फैसला सुनाया है। सबूतों के अभाव में कोर्ट ने आरोपी राजेश तलवार और नुपूर तलवार को बरी कर दिया है। इससे पहले निचली अदालत ने तलवार दंपति को बेटी की हत्या का दोषी माना था और उम्रकैद की सजा सुनाई थी। कोर्ट ने तलवार दंपति को फौरन रिहा करने का आदेश दिया है।

कोर्ट के फैसले के बाद सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा हो रही है। यूजर्स अपनी-अपनी राय दे रहे हैं। कोई तलवार दंपति के रिहा होने को इंसाफ की जीत बता रहा है तो कोई सवाल पूछ रहा है कि आखिर आरूषि-हेमराज की हत्या किसने की? सोशल मीडिया पर #Arushi, #ArushiVerdict, #talwars ट्रेंड हो रहा है।
एक यूजर ने लिखा कि नो वन कील्ड जेसिका, नो वन कील्ड शक्तिमान और अब नो वन कील्ड आरुषि।
एक यूजर ने सवाल पूछा कि आखिर आरुषि को किसने मारा ??
एक यूजर जांच एजेंसियों पर सवाल उठाया है और लिखा कि तो फिर आरूषि को किसने मारा? जांच एजेंसी की इससे बड़ी नाकामी क्या हो सकती है कि 9 साल में भी नहीं पता चला कि आरुषि का हत्यारा कौन है?
एक यूजर ने कटाक्ष किया कि गुलमेहर ने पहले ही फैसला दे दिया था कि तलवार दंपति किसी को नहीं मारा। यह गोल्फ स्टिक थी जिसने आरुषि और हेमराज की हत्या की।
एक यूजर ने लिखा कि तलवार दंपति को बरी कर दिया गया है। लेकिन 10 साल बाद भी हम ये नहीं जानते कि आरुषि का हत्यारा कौन है?
एक यूजर ने पूरी जांच प्रक्रिया पर कटाक्ष किया और सवाल उठाया। उसने लिखा कि कोई घर के अंदर नहीं गया और ना ही बाहर आया, एक नौकर की हत्या हुई, पैरेंट्स निर्दोष तो आरुषि को किसी ने नहीं मारा।

Leave A comment

ट्विटर