अक्षय कुमार और करण जौहर ने मिलाया हाथ, अब मिलकर बनाएंगे ‘केसरी’

अक्षय कुमार और करण जौहर ने मिलाया हाथ, अब मिलकर बनाएंगे ‘केसरी’

.
  • 2017-10-12
  • niharika

.

 Thehook desk : बॉलीवुड फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’ और ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ जैसी फिल्मो से इस साल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाले खिलाडी अक्षय कुमार ने अपनी ने अपकमिंग फिल्म का ऐलान कर दिया है।
हाल ही में खबर आ रही है कि अक्षय ने फिल्मकार करण जौहर से सारगढ़ी के युद्ध पर आधारित फिल्म ‘केसरी’ के लिए हाथ मिलाया है। यह फिल्म साल 2019 में होली के मौके पर रिलीज होगी।फिल्मकार करण ने मंगलवार को ट्विटर पर इस फिल्म की जानकारी साझा की। उन्होंने एक पोस्टर साझा करते हुए कहा, “अक्षय कुमार और करण जौहर भारत के सबसे साहसी युद्धों में से एक पर आधारित कहानी को प्रस्तुत करेंगे। अक्षय कुमार अभिनीत अनुराग सिंह द्वारा निर्देशित ‘केसरी’ 2019 की होली पर रिलीज होगी।”
तो वही खिलाडी अक्षय ने भी तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “इस फिल्म को लेकर मैं निजी और भावात्मक रूप से बहुत उत्साहित हूं। केसरी 2019 की होली पर रिलीज हो रही है।”बता दें कि इसी फिल्‍म के लिए पहले सलमान खान भी अक्षय और करण के साथ पार्टनरशिप कर रहे थे, लेकिन लगता है अब सलमान ने अपने हाथ इस प्रोजेक्‍ट से खींच लिए हैं। फिलहाल इस फिल्म के बारे में अधिक जानकारी का खुलासा नही किया गया है।बता दें कि अक्षय की इस साल अभी तक दो फिल्‍में रिलीज हो चुकी हैं। साल की शुरुआत में जहां अक्षय ‘जोली एल एल बी 2’ में नजर आए तो वहीं कुछ हफ्ते पहले अक्षय की ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ रिलीज हुई है। दोनों ही फिल्‍मों ने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई की है।
फिलहाल अक्षय इन दिनों अपकमिंग फिल्म पैडमेन की शूटिंग में व्यस्त हैं। साथ ही वे जल्द ही रजनीकांत की फिल्म 2.0 में भी एक अलग अवतार में नजर आने वाले हैं।

Leave A comment

ट्विटर