समाजवादी लोहिया को परिवारवादी और आनुवांशिक भ्रष्टाचार के प्रणेता परिवार से श्रद्धांजलि

समाजवादी लोहिया को परिवारवादी और आनुवांशिक भ्रष्टाचार के प्रणेता परिवार से श्रद्धांजलि

...
  • 2017-10-12
  • Shashi Kant

...

 THE HOOK DESK समाजवादी चिंतक डॉ. राम मनोहर लोहिया को पूरा देश याद कर रहा है। देशभर में कई जगहों पर कार्यक्रमों का आयोजन किया गया और आम जनात के इस दूत को श्रद्धांजलि दी गई। इसी कड़ी में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी ट्विटर पर श्रद्धांजलि दी और डॉ. लोहिया को याद किया।
उन्होंने लिखा कि प्रखर समाजवादी विचारक, चिंतक, स्वप्नद्रष्टा और समाजवाद के ध्वजवाहक डॉ राम मनोहर लोहिया जी की पुण्यतिथि पर विनम्र श्रद्धांजलि व शत्-शत् नमन।
जैसे ही पूर्व डिप्टी सीएम ने ट्वीट करके डॉ. लोहिया को श्रद्धांजलि दी, वैसे ही यूजर्स मुखर हो गए। यूजर्स ने तेजस्वी यादव की खूब खिंचाई की। उनपर सवाल उठाए और घोटालेबाज तक कह डाला।
एक यूजर ने लिखा कि अपनी चारा से भरी गंदी जुबान से लोहिया जी का नाम मत लो।
जबकि एक और यूजर ने पूर्व डिप्टी सीएम पर कटाक्ष किया और कहा कि प्रखर समाजवादी लोहियाजी को प्रखर परिवारवादी और आनुवांशिक भ्रष्टाचार के प्रणेता परिवार से श्रद्धांजलि है।
एक यूजर ने तेजस्वी यादव को गंदा तक कह डाला। इस यूजर ने लिखा कि क्यों अपने गंदे हाथों से श्रद्धांजलि देकर महापुरुषों को भी अपवित्र कर रहे हो जनाब।
सोशल मीडिया पर लगातार तेजस्वी यादव को निशाना बनाया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा कि मुंह में राम बगल में छुरी... अपने दागी हाथों से देश के महानायकों के नाम लिखते हो, पाप कम नहीं होने वाला है।
एक यूजर ने लालू प्रसाद यादव को भी इसमें लपेट लिया। उसने लिखा कि चारा चोर के सुपुत्र तेरे बाप के घोटाले की वजह से इनकी आत्मा रोती होगी। डॉ. लोहिया ने कहा था कि जिंदा कौमें पांच साल इंतजार नहीं करतीं। उनके विचारों के साथ चलने का दावा करने वाली कई पार्टियां मौजूद हैं।

Leave A comment

ट्विटर