खतरों की खिलाड़ी निकली मां, पूल में तैरती शार्क से किया दो-दो हाथ.. देखिए जरा

खतरों की खिलाड़ी निकली मां, पूल में तैरती शार्क से किया दो-दो हाथ.. देखिए जरा

.
  • 2017-10-12
  • Tara Chand

.

 THEHOOK DESK:हॉलीवुड फिल्‍मों में अकसर आपने भी खूबसूरत हंसीनाओं को पानी में शार्क के बीच घूमते तो देखा होगा लेकिन कभी किसी महिला को शार्क से लड़ते हुए देखा है? सोचकर ही यकीन कर पाना मुश्किल है। 
लेकिन एक महिला ने ऐसा कर दिखाया है। ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली एक महिला का वीडियो वायरल हुआ है। ये महिला पूल में उतरकर शार्क से दो-दो हाथ करने लगी। इस महिला का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। उनकी बेटी ने अपनी मां के इस कारनामे का वीडियो कैमरे में कैद किया है।   
अंग्रेंजी वेबसाइट मिरर के मुताबिक, रियल इस्टेट एजेंट मेलिसा हैथीयर साउथ सिडनी के क्रोनुला समुद्र तट पर बने पूल पर स्वीमिंग के लिए पहुंची थी। तट पर बने रॉक पूल में काफी लोग पहले से मौजूद थे। मेलिसा पूल के नजदीक खड़ी होकर सबको देख ही रही थी कि अचानक पूल में मौजूद महिलाएं व बच्चे चीखते-चिल्लाते पूल से बाहर भागने लगे। 
दरअसल, पूल में एक शार्क मौजूद थी जिसे देखने के बाद घबराकर लोग पूल से बाहर भाग रहे थे, लेकिन इसके बाद वहां जो हुआ उसे देखकर सभी हैरान रह गए। मेलिसा बिना डरे पूल में उतरी और उस शार्क की ओर बढ़ने लगी। फिर मेलिसा ने शार्क को पकड़ा और पूल से समुद्र में उठाकर फेंका।
यह आश्चर्यजनक फुटेज में बाहर खड़ी मेलिसा के बेटी ने अपने कैमरे में शूट कर ली। बाद में जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया तो यह तेजी से वायरल होने लगा।
 
इस संबंध में रीयल एस्टेट एजेंट मेलिसा कहती है कार्यालय में भी वह यही काम करती है, 'नए घरों के लिए जरूरत की जगह तलाशना...' मैंने इस बेबी शार्क को उसकी जरूरत की जगह पहुंचा दिया। 

Leave A comment

ट्विटर